TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

रेप पीड़िता की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

रेप पीड़िता की हत्या के मामले मे पुलिस ने तीन तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अभी दो और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। एसपी का कहना है कि हत्या के पीछे का कारण जमीनी विवाद निकलकर सामने आया है।

Anoop Ojha
Published on: 3 Dec 2018 3:09 PM GMT
रेप पीड़िता की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
X

शाहजहांपुर: रेप पीड़िता की हत्या के मामले मे पुलिस ने तीन तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अभी दो और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। एसपी का कहना है कि हत्या के पीछे का कारण जमीनी विवाद निकलकर सामने आया है।इस घटना के बाद तहरीर के आधार पर थाने पर मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें .....शाहजहांपुर: चीनी मिल के निरीक्षण में मिली व्यापक खामियां, डीएम ने दिए कार्रवाई के आदेश

एसपी का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों पर एनएसए की कार्यवाही की जाएगी। आपको बता दें कि जिस महिला की हत्या हुई है उसके साथ एक माह पहले गांव के रहने वाले युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेजा तो गुस्साए आरोपी के भाइयों ने रेप पीड़िता की थाने जाते वक्त घेरकर दो गोलियां मारी थी और धारदार हथियार से भी हमला किया था। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें .....पुलिस की लापरवाही के कारण गैंगरेप पीड़िता ने किया आत्मदाह, इलाज के दौरान हुई मौत

घटना थाना तिलहर बंदीचक गांव की है।यहां बीते रविवार की शाम को थाने जाते वक्त रेप पीड़िता कन्या कुमारी की रास्ते में घेरकर उसकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। आरोपियों ने महिला के दो गोलियां मारी थी और धारदार हथियार से हमला भी किया था। इस घटना के बाद पुलिस विभाग मे हड़कंप मच गया और मौके पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस घटना में मृतका के तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। जबकि अभी दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिनकों पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही है। हालांकि एसपी एस चिनप्पा रेप पीड़िता की हत्या की पीछे का कारण जमीनी विवाद बता रहे है।

यह भी पढ़ें .....रेप पीड़िता से दरोगा ने की बदसलूकी, मुकदमा वापस लेने के लिए बना रहा है दबाव

एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि बीते रविवार की शाम मे जिस महिला की गोलियां मारकर हत्या की है। उसका पति से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। महिला पति को छोड़कर अपनी बेटी के साथ रहती थी। इससे पहले भी पति पत्नी में विवाद होता रहता था। इसी विवाद के चलते महिला की गोली मारकर हत्या की गई है। इस मामले मे मृतका की बेटी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों पर एनएसए की कार्यवाही की जाएगी।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story