×

Agra News: आगरा में महिला से अवैध संबंध बनाने की पेशकश की, नहीं हुई राजी तो कर दी हत्या

Agra News: आगरा में अवैध संबंध (illegal relation) बनाने की पेशकश करने पर महिला ने पंचायत की धमकी दी तो आरोपी ने महिला की हत्या (murder of woman) कर दी ।

Rahul Singh
Published on: 20 July 2022 10:24 AM GMT
In Agra, the murderer offered to have an illicit relationship with the woman, if she did not agree, he was murdered
X

आगरा: महिला से अवैध संबंध बनाने की पेशकश, नहीं हुई राजी तो कर दी हत्या

Agar News: आगरा में अवैध संबंध (illegal relation) बनाने की पेशकश करने पर महिला ने पंचायत की धमकी दी तो आरोपी ने महिला की हत्या (murder of woman) कर दी । अछनेरा में हुई कथित की खौफनाक वारदात का पुलिस (UP Police) ने खुलासा कर दिया है । पुलिस ने वारदात के आरोपी दीवान सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्यारे ने महिला से अवैध संबंध बनाने की पेशकश की

आरोपी दीवान सिंह ने खुलासा किया है कि उसने महिला ओमवती को पहले लिफ्ट दी । कुछ देर बाद अवैध संबंध बनाने की पेशकश की । अवैध संबंध की बात सुनते ही महिला ओमवती दीवान सिंह पर भड़क गई । गांव में पंचायत बुलाकर दीवान सिंह को बेइज्जत करने की धमकी दी । ओमवती का गुस्सा देखकर दीवान सिंघ बुरी तरह डर गया । इसके बाद दीवान सिंह ने महिला ओमवती को खेत मे खींचा और गला दबाकर महिला की हत्या कर दी ।

गला दबाकर महिला की हत्या

तस्सली करने के लिए महिला की साड़ी से गले में फंदा बाँधकर दबाया। जब दीवान को महिला की मौत का यकीन हो गया । दीवान सिंह अपने घर चला गया । लेकिन जाते जाते दीवान सिंह के ईयरफोन का टूटा हुआ एक टुकड़ा मौके पर छूट गया । बचे हुए इयरफोन को दीवान सिंह ने नहर में फेंक दिया । महिला 13 जुलाई को गायब हुई थी । 15 जुलाई को महिला का शव खेत मे मिला ।

इयरफोन के टुकड़े से हुआ वारदात का खुलासा

पुलिस जांच के लिए पहुँची तो मौके से इयरफोन का टुकड़ा मिला । पुलिस ने जांच शुरू की तो ग्रामीणों ने बताया कि दीवान सिंह घटना के बाद से घटनास्थल के आसपास देखा गया है । उसका ईयरफोन भी नही दिख रहा है । पुलिस ने सख्ती दिखाकर दीवान सिंह से पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हो गया । एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story