×

आजाद पार्क में म्यूजियम को रात में वाहन से मूर्ति ले जाने की मिली छूट

प्रयागराज स्थित चन्द्रशेखर आजाद पार्क में म्यूजियम को वाहन से मूर्ति ले जाने की अनुमति दे दी गयी है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा है कि रात दस बजे से ढाई बजे तक ही वाहन प्रवेश करेंगे। यह छूट 4 दिसम्बर से 15 जनवरी 19 तक रहेगी। इस दौरान ख्याल रखा जाए कि जागिंग ट्रैक को कोई नुकसान न होने पाए।

Rishi
Published on: 30 Nov 2018 3:07 PM GMT
आजाद पार्क में म्यूजियम को रात में वाहन से मूर्ति ले जाने की मिली छूट
X

प्रयागराज : प्रयागराज स्थित चन्द्रशेखर आजाद पार्क में म्यूजियम को वाहन से मूर्ति ले जाने की अनुमति दे दी गयी है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा है कि रात दस बजे से ढाई बजे तक ही वाहन प्रवेश करेंगे। यह छूट 4 दिसम्बर से 15 जनवरी 19 तक रहेगी। इस दौरान ख्याल रखा जाए कि जागिंग ट्रैक को कोई नुकसान न होने पाए।

ये भी देखें : लखनऊ : परिसर से सटकर बन रही बिल्डिंग पर हाईकोर्ट को एतराज

यह आदेश मुख्य न्यायाधीश गोविन्द माथुर तथा न्यायमूर्ति वाई.के.श्रीवास्तव की खण्डपीठ ने मधु सिंह की जनहित याचिका की सुनवाई करते हुए दिया है। कोर्ट ने पार्क के सुन्दरीकरण के बाद पार्क में वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा रखी है। कुम्भ मेले के चलते पार्क में स्थित संग्रहालय को उच्चीकुत किया जा रहा है। बाहर से पुरातात्विक महत्व की मूर्तियां लाकर दर्शनार्थ रखी जायेगी। जिसके लिए वाहन प्रवेश की अनुमति मांगी गयी थी।

ये भी देखें : अपात्रों को विधवा पेंशन बांटने के मामले में हाई कोर्ट ने लिया संज्ञान

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story