×

Raebareli News: लव जिहाद का मामला आया सामने, अब्दुल मुन्ना बन करता रहा दलित युवती के साथ दुष्कर्म

Raebareli News: लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। पहले मुन्ना यादव बनकर दलित युवती से दुष्कर्म करता रहा। इस बात का पता चलने पर जब युवती ने विरोध किया तो अब्दुल खालिद से युवती और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।

Narendra Singh
Published on: 5 Feb 2023 6:11 AM GMT
X

घटना के बारे में बताती युवती (न्यूज़ नेटवर्क)

Raebareli News: जिले में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। पहले मुन्ना यादव बनकर दलित युवती से करता रहा दुष्कर्म। युवती को जानकारी होने पर कि वह मुन्ना यादव ना होकर अब्दुल खालिद पुत्र हकीम है। इस बात का जब युवती ने विरोध किया तो अब्दुल खालिद से बना मुन्ना यादव नाम का दरिंदा युवती और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म

मामला सलोन थाना क्षेत्र के अंतर्गत फटहा रसूलपुर गांव का है जहां एक दलित युवती को मुन्ना यादव बनकर अपने प्रेम जाल में फंसाया लेकिन जैसे इसकी जानकारी लड़की के घरवालों को हुई तो उन्होंने तुरंत लड़की की शादी कर दी। लेकिन आरोपी दरिंदा लड़की के ससुराल में पहुंचकर लड़की को लगातार मुन्ना यादव बन कर हसीन सपने दिखाता रहा।

अचानक एक दिन युवती को इस बात की जानकारी हुई कि मुन्ना यादव ना होकर अब्दुल खालिद पुत्र हकीम उम्र 45 वर्ष निवासी घोसी का पुरवा थाना सलोन का निवासी है। इसी बात को लेकर दलित युवती ने उससे संबंध तोड़ दिया। इसी बात से नाराज होकर मुन्ना यादव से अब्दुल खालिद बना दरिंदा तमंचे के बल पर देर रात उसी के घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म किया।

आरोपी दरिंदे अब्दुल खालिद ने दलित युवती को धमकी देते हुए कहा कि अगर तुम हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम धर्म ना अपनाया और मुझसे निकाह न किया तो मैं तुम्हें व तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार दूंगा। पीड़ित ने सलोन थाने में तहरीर देकर आरोपी दरिंदे अब्दुल खालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

पीड़िता ने बताया की मुन्ना यादव नाम से दूध का काम करता था हमको पता नही था की यह मुसलमान हैं और जब पता चला की मोहम्मद खालिद है तो बहुत हमको मरता पीटता था और हमारी अंगुलियों को भी तोड़ दिया है और हमारे घर पर जा कर सबको मरता पीटता है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story