×

Bijnor Video: स्कूली मैदान में पढ़ी जा रही नमाज, वीडियो वायरल, कार्रवाई में जुटी पुलिस

Bijnor News Today: दो दर्जन से ज़्यादा मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा स्कूली मैदान में नमाज़ पढ़ने की किसी राहगीर ने मोबाईल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 8 Sep 2022 2:04 PM GMT
X

बिजनौर: स्कूली मैदान में मुस्लिम समुदाय के लोग पढ़ रहे थे नमाज

Bijnor News: एक तरफ सार्वजनिक स्थानों पर धर्मिक आयोजन (religious ceremony) को लेकर जहां योगी सरकार (Yogi Sarkar) बेहद सख्त है तो वहीं दूसरी तरफ बिजनौर में मुस्लिम समुदाय (Muslim community) के लोग खुले आम स्कूली मैदान में नमाज़ पढ़ने (praying) से बाज़ नही आ रहे हैं।

दो दर्जन से ज़्यादा मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा नमाज़ पढ़ने की किसी राहगीर ने मोबाईल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस वायरल वीडियो में पढ़ रहे मुस्लिम समुदाय की सरगर्मी से तलाश व छानबीन में जुट गई है।

दो दर्जन से ज़्यादा मुस्लिम समुदाय के लोग स्कूली मैदान में पढ़ रहे थे नमाज

बिजनौर के नगीना इलाके (Nagina area) में नमाज़ पढ़ने की वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गौरतलब है कि स्कूली खेल के मैदान में सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही वीडियो कल शाम की बताई जा रही है। दो दर्जन से ज़्यादा मुस्लिम समुदाय के लोग संयुक्त तौर पर असर की नमाज़ अदा करते वीडियो में नज़र आए। साथ ही कुछ बच्चे मैदान में क्रिकेट मैच खेलते दिखाई दिए है।

तलाश रही पुलिस

तेज़ी से वायरल हो रही वीडियो के बाद पुलिस (UP Police) भी हरकत में आ गई है। पुलिस के अफसर बारीकी से मुस्लिम समुदाय के लोग पढ़ रहे नमाज़ियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पहचान होने पर नमाज़ पढ़ रहे मुस्लिम समुदाय के लोगों पर एसपी देहात कानूनी कार्यवाही करने की बात कह रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story