×

मुस्लिम लीग के फाउंडर के विवादित बोल- संसद में बैठा हर शख्स आतंकवादी

aman
By aman
Published on: 6 Dec 2017 10:52 AM GMT
मुस्लिम लीग के फाउंडर के विवादित बोल- संसद में बैठा हर शख्स आतंकवादी
X
मुस्लिम लीग के फाउंडर के विवादित बोल, संसद को बताया आतंकवादियों का अड्डा

मुरादाबाद: वर्षों से चले आ रहे बाबरी मस्जिद विवाद में बुधवार (6 दिसंबर) को एक तरफ जहां बाबरी मस्जिद कमेटी के आह्वान पर 'काला दिवस' मनाया जा रहा है तो वहीं, हिंदूवादी संगठन इसे 'शौर्य दिवस' के रूप में मना रहे हैं। इसी अवसर पर मुस्लिम लीग के तत्वाधान में बाबरी विध्वंस की 25वीं बरसी पर जिले के जामा मस्जिद चौराहे पर एक जलसे का आयोजन किया गया था, जिसमें मंच से कुछ विवादित बोल बोले गए।

ये भी पढ़ें ...बाबरी मस्जिद विध्वंस की 25वीं बरसी, कोई मनाता है ‘शौर्य दिवस’, तो कोई…

जामा मस्जिद चौराहे पर आयोजित जलसे में मुस्लिम लीग के फाउंडर मुस्तफा अली ने देश की संसद में बैठे सभी सांसदों और मंत्रियों को आतंकवादी बताया। मुस्तफा का कहना था, कि 'वहां बैठा हर व्यक्ति आतंकवादी है। संसद आतंकवादियों का अड्डा बन चुका है।'

ये भी पढ़ें ...UP: बाबरी विध्वंस की 25वीं वर्षगांठ पर अयोध्या में हाई अलर्ट

साथ यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह को भी उन्होंने आतंकवादी बताया। उल्लेखनीय है कि तीन साल पहले भी मुस्तफा इसी तरह के विवादित बयान देने के बाद सुर्ख़ियों में आये थे। तब उनके खिलाफ गंभीर धाराओं मुकदमा भी दर्ज हुआ था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story