×

एटा: तमंचे की नोक पर मुस्लिम युवक ने दलित नाबालिग से किया रेप, इलाके में तनाव

aman
By aman
Published on: 25 Feb 2018 3:19 PM GMT
एटा: तमंचे की नोक पर मुस्लिम युवक ने दलित नाबालिग से किया रेप, इलाके में तनाव
X
एटा: तमंचे की नोक पर मुस्लिम युवक ने दलित नाबालिग से किया रेप, इलाके में तनाव

एटा: जिले के थाना अलीगंज क्षेत्र के मोहल्ला मेवाती निवासी एक विशेष समुदाय के विवाहित युवक ने एक 15 वर्षीय दलित किशोरी से तमंचा दिखाकर रेप किया। बताया जाता है कि युवक तमंचे की नोक पर लड़की को उठाकर अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उनके पड़ोस का रहने वाला 35 वर्षीय युवक गुलाम हुसैन शनिवार रात उनकी 15 वर्षीय बेटी को तमंचे की नोक पर ले गया और अपने घर की छत पर उसके साथ रेप किया। इस दौरान उसने लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था। जानकारी मिलने के बाद आरोपी युवक के छत से लड़की को बेहोशी की हालत में बरामद किया गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी अलीगंज थाना ने बताया, कि गुलाम हुसैन के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। उसके पिता को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी जा रही है।

कस्बे में तनाव व्याप्त

उक्त घटना के बाद कस्बे में तनाव व्याप्त है। बता दें कि अलीगंज क्षेत्र में मुस्लिम आबादी काफी है। इस लिहाज से पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। भरी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story