Muzaffarnagar News: कार ने मासूम बच्ची को मारी जोरदार टक्कर, घटना CCTV में कैद

Muzaffarnagar: सड़क पार कर रही एक 4 साल की मासूम बच्ची को कार ने जोरदार टक्कर मार दी। सड़क हादसे की ये घटना पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Amit Kaliyan
Published on: 6 Jan 2023 5:40 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

कार ने मासूम बच्ची को मारी टक्कर

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। जिसमें सड़क पार कर रही एक 4 साल की मासूम बच्ची को एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी। सड़क हादसे की ये घटना पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बहरहाल इस घटना के बाद जहां कार सवार मौके से फरार हो गया तो वहीं, बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची भी बिल्कुल सुरक्षित है।

ये है मामला

दरअसल आपको बता दें कि जनपद में इस समय सोशल मीडिया पर एक सड़क हादसे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाई पड़ रहा है की सड़क पार कर रही 4 साल की एक मासूम बच्ची को एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद जहां टक्कर लगने के बाद मासूम बच्ची सड़क पर दूर जाकर गिरती है तो वही कार सवार घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। इस घटना में गामिनियत ये रही की मासूम बच्ची को कोई चोट नहीं आई ,बहराल सड़क हादसे की ये पूरी घटना पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। बताया जा रहा है कि ये घटना गुरुवार को चरथावल थाना क्षेत्र के नगलारई गांव की है।

घटना के बार सवार मौके से फरार

आपको बता दें कि घटना के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया था तो वहीं बच्ची को सुरक्षित पाकर मासूम के परिजनों ने भी पुलिस से इस मामले में कोई शिकायत नहीं की, लेकिन इस घटना का सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि मारने वाला है भगवान, बचाने वाला है भगवान।

बच्ची सड़क क्रॉस करते समय हुआ हादसा: परिजन

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए मासूम बच्ची के परिजन मोहम्मद गुफरान ने बताया कि बच्ची सड़क क्रॉस कर रही थी इधर से एकदम एक गाड़ी आ गई जिसकी चपेट में बच्ची आ गई थी अल्लाह का शुक्र है बच्ची बच गई बच्ची को कोई चोट नहीं आई हमने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करी है। गाड़ी वाला तो उसी समय चला गया था वह रुका ही नहीं अगर गाड़ी वाला रुकता तो कुछ बात होती भी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story