TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: कृषि मेले का आयोजन, पशुओं का होगा फ़ैशन शो, जानिए और क्या होगा ख़ास

Muzaffarnagar News: हिंदुस्तान का सबसे बड़ा कृषि मिला होगा। जिसमें जहां एक ओर पशुओं का फैशन शो होगा।

Amit Kaliyan
Published on: 6 April 2023 7:52 AM GMT
Muzaffarnagar News: कृषि मेले का आयोजन, पशुओं का होगा फ़ैशन शो, जानिए और क्या होगा ख़ास
X
राकेश टिकैत (फोटो: सोशल मीडिया )

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में गुरुवार से कृषि मेले का आयोजन शुरू हो रहा है। यह मेला 2 दिन जनपद में चलेगा। बताया जा रहा है कि यह हिंदुस्तान का सबसे बड़ा कृषि मिला होगा। जिसमें जहां एक ओर पशुओं का फैशन शो होगा तो वहीं दूसरी ओर इस मेले में पहुंचने वाले किसानों को कृषि से संबंधित जानकारियां मुहैया कराई जाएंगी।

भारत सरकार द्वारा लगाये जा रहे इस मेले को लेकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी अपना बयान देते हुए कहा है कि ये जो मेला लग रहा है इसे देखना चाहिए क्योंकि इसमें बाहर से अच्छी-अच्छी नस्ल के पशु आएंगे। सब लोग इस मेले में आए और इसे देखें यह सरकार का मेला है इसे जरूर देखना चाहिए।

इस दौरान राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है, जिसमे उन्होंने कहा है कि यह सरकार का मेला है और सरकार इसे लगवा रही है। मुजफ्फरनगर तो ट्रायल स्थल है बड़ी भर्ती होती है वह मुजफ्फरनगर से होती है । दंगा भर्ती होती है तो वह मुजफ्फरनगर से होती है ।

मंत्री गडकरी भी इस मेले में आयेंगे नज़र

उन्होंने आगे कहा कि मुजफ्फरनगर से शुरुआत होनी चाहिए हम भी इस मेले को देखने जाएंगे क्योंकि यह सरकारी मेला है। इसे देखना चाहिए कि सरकार किस तरह की व्यवस्था बना रही है। मंत्री गडकरी भी इस मेले में आ रहे हैं। वह सड़क का काम ठीक कर रहे हैं और तो सब ऐसे ही हैं। हम मिलने किसी से नहीं जाएंगे, हम वहां जाकर बस किसानों से मिलेंगे।

मेले में पशु बाहर से भी आएंगे और अच्छे-अच्छे पशु आएंगे अच्छी नस्ल आएगी। सरकार उस मेले कों लगवा रही है, किसान खेती के बारे में सब चीज जानता है इन्हें तो बस भाव दे दो, जो भी आएगा उनकी बात सुनेंगे।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story