×

Muzaffarnagar: भाई के साथ मिलकर प्रेमी ने ज़हर खाई लड़की को नहर में फेंका, शव की छानबीन में जुटी पुलिस

Muzaffarnagar News: प्रेमी की ऐसी करतूत सामने आई है जिसने अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर ज़हर खाई अपनी प्रेमिका को नहर में फेंक डाला।

Amit Kaliyan
Published on: 13 Sep 2022 8:15 AM GMT
Muzaffarnagar news
X

ज़हर खाई प्रेमिका को नहर में फेंक डाला(photo; social media )

Muzaffarnagar Crime News: उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में एक प्रेमी की ऐसी करतूत सामने आई है। जिसने अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर ज़हर खाई अपनी प्रेमिका को नहर में फेंक डाला।

दरअसल मामला छपार थाना क्षेत्र बसेड़ा गांव का है जहाँ की रहने वाली एक युवती सोनिया रविवार की दोपहर अचानक घर से लापता हो गई थी। जिसे सभी जगह तलाश करने पर उसके पिता हरिश्चंद ने सुचना सोमवार को सम्बंधित थाने में की थी और साथ ही ये भी बताया था की पड़ोस में रहने वाले एक युवक अभिषेक के साथ उसकी लापता बेटी बाते करती थी। जिस पर पुलिस ने जब अभिषेक को हिरासत में लेकर सख़्ती के साथ पूछताछ की तो सारा मामला साफ हो गया।

पुलिस की माने तो पूछताछ में अभिषेक ने बताया कि सोनिया ने उसके घर आकर ज़हर खा लिया था। जिसके बाद अभिषेक ने अपने मौसेरे भाई गौरव के साथ मिलकर सोनिया के शव को नहर में फैक दिया था। जिसके बाद पुलिस ने जहाँ इस मामले में सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अभिषेक और गौरव को गिरफ़्तार कर लिया तो वही इनकी निशानदेही पर पुलिस ने गौताखोरों की मदद से नहर में शव की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में लापता युवती सोनिया के भाई का आरोप है की अभिषेक ने अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर सोनिया का बलात्कार कर उसकी हत्या करने के बाद शव को कट्टे में डालकर नहर में फैक दिया है।

पड़ोस के साथ पुत्री की बातचीत

इस मामले की जहाँ अधिक जानकारी देते हुए सीओ सदर यतेंद्र नागर ने बताया कि कल दोपहर बसेड़ा निवासी हरिश्चंद ने चौकी पर आकर अपनी पुत्री सोनिया के लापता होने की सूचना दी थी। साथ ही ये भी बताया की पड़ोस के एक युवक अभिषेक के साथ उसकी पुत्री की बातचीत भी होती थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा अभिषेक से जब सख़्ती के साथ पूछताछ की गई तो अभिषेक द्वारा ये बात स्वीकार की गई की उसने और उसकी मौसी के लड़के गौरव ने मिलकर ,लड़की जिसने उसके घर जहर खाया उसकी डेडबॉडी को नहर में फैक दिया था। सूचना पर छपार पुलिस द्वारा वादी की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर अभिषेक और गौरव को गिरफ़्तार किया गया गौताखोरों की मदद से शव को तलाश किया जा रहा है आगे जो साक्ष्य सामने आएंगे कार्यवाही की जायेगी।

युवती के भाई रजनीश का आरोप है की में शहर से आया था किताब लेकर में पढ़ने लगा और मम्मी कपड़े धो रही थी जिसके बाद मम्मी ने देखा की लड़की घर पर नहीं है। फिर हमने सभी जगहों पर तलाश किया लेकिन हमें नहीं मिली। हमें किसी ने बताया की इसके साथ गई है। जिसकी हमने पुलिस में शिकायत कर दी । पुलिस को अभिषेक और गौरव ने बताया की इन्होने लड़की का रेप करके मार कर कट्टे में डालकर नहर में फैक दिया ।पुलिस शव की छानबीन कर रही है नहर में।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story