×

Muzaffarnagar: साध्वी प्राची का राहुल गांधी पर तीखा प्रहार, जिन लोगों ने देश को तोड़ा वे भारत को कैसे जोड़ देंगे

Muzaffarnagar News Today: मुजफ्फरनगर न्यायालय में पहुंची हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर तीखे प्रहार कर कहा कि जिन लोगों ने देश को तोड़ा है वे भारत को कैसे जोड़ देंगे।

Amit Kaliyan
Published on: 13 Jan 2023 4:20 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची

Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित न्यायालय में शनिवार को हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची पहुंची थी। जहां उन्होंने दंगे से पूर्व नगला मंदौड़ में हुई महापंचायत के एक केस में अपने वारंट रिकॉल कराए हैं।

राहुल गांधी पर किए तीखे प्रहार

इस दौरान साध्वी प्राची ने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी पर तीखे प्रहार कर कहा कि जिन लोगों ने देश को तोड़ा है वे भारत को कैसे जोड़ देंगे। यही नहीं भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल द्वारा प्रियंका गांधी को किस किए जाने वाले सवाल पर साध्वी प्राची ने नाम लिए बगैर कहा की मैं साध्वी हूं मेरी एक मर्यादा है मुझसे ना पूछो तो अच्छा ही है क्योंकि पप्पू की कोई मर्यादा नहीं होती वह भरे चौराहे पर कुछ भी कर सकता है।

आपको बता दें कि 2013 दंगे से पूर्व कवाल में मारे गए ममेरे भाई सचिन और गौरव के लिए नगला मंदौड़ में एक महापंचायत का आयोजन किया गया था, जिसके बाद जनपद में दंगे भड़क गए थे। इसी मामले को लेकर बीजेपी नेताओं सहित इस मामले में साध्वी प्राची के खिलाफ भी एक मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में कोर्ट में पेश ना होने के कारण साध्वी प्राची के NBW हो गए थे, जिसको लेकर आज साध्वी प्राची ने कोर्ट में पेश होकर आपने वारंट रिकॉल कराये है।

मेरी एक मर्यादा है पप्पू की तो कोई मर्यादा नहीं: साध्वी

साध्वी प्राची की माने तो नंगला मंदौड़ की महापंचायत का जो केस था उसके लिए आज मैं कोर्ट में आई थी वारंट रिकॉल कर आए हैं। इन लोगों ने देश को तोड़ा है वह भारत को कैसे जोड़ देंगे, पूरा देश जान रहा है समझ रहा है इनके पास और कोई मुद्दा ही नहीं है। बड़े शर्म की बात है मुझसे ना पूछो तो अच्छा है मैं एक साध्वी हूं मेरी एक मर्यादा है पप्पू की तो कोई मर्यादा नहीं वह भरे चौराहे पर कुछ भी कर सकता है लेकिन मेरी मर्यादा

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story