×

Muzaffarnagar News: वैलेंटाइन डे के लिए लठ पूजन

Muzaffarnagar News: आपको बता दें कि जनपद में अखिल भारत हिंदू महासभा द्वारा मंगलवार को लठो की तेल मालिश कर उनके पूजन के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

Amit Kaliyan
Published on: 7 Feb 2023 12:07 PM GMT
Muzaffarnagar Lath Pujan for Valentine Day
X

Muzaffarnagar Lath Pujan for Valentine Day

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में वैलेंटाइन डे मनाने वालों युवाओ के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। जनपद में अखिल भारत हिंदू महासभा के द्वारा वैलेंटाइन डे मनाने वालों युवाओ के लिए लठों को तैयार किया जा रहा है।

विस्तार

आपको बता दें कि जनपद में अखिल भारत हिंदू महासभा द्वारा मंगलवार को लठो की तेल मालिश कर उनके पूजन के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस इस दौरान अखिल भारत हिंदू महासभा के द्वारा वैलेंटाइन डे बनाने वाले युवाओं को चेतावनी भी दी गई है कि अगर कोई भी युवा वैलेंटाइन डे के नाम होटल , रेस्टोरेंट मे अश्लील हरकत करते हुए पाया गया तो उनको लठ से सबक सिखाया जाएगा।

दरअसल आज सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित आनंदपुरी मोहल्ले के शिवपाल मंदिर धर्मशाला में अखिल भारत हिंदू सभा के कार्यकर्ताओं द्वारा एक लठ पूजन का कार्यक्रम किया गया था। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने लट्ठों की तेल मालिश कर उनका पूरे विधि विधान से पूजन भी किया।

अश्लील हरकत करते पकड़े जाने पर लठ की होगी बरसात

कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए अखिल भारत हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने चेतावनी देते हुए कहा है की अगर किसी भी रेस्टोरेंट या होटल में कोई भी युवा अश्लील हरकतें करता हुआ पाया जाता है. तो अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ता उसको अपने लठ से सबक सिखाने का काम करेंगे।

जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी की मानें तो अखिल भारत हिंदू महासभा द्वारा प्रत्येक वर्ष वैलेंटाइन डे के लिए लठ पूजन का कार्यक्रम किया जाता है। क्योंकि कुछ विधर्मियो द्वारा नाबालिक बच्चियों को बहला-फुसलाकर उन्हें रेस्टोरेंट ,होटलों में ले जाया जाता है और उनसे अश्लील हरकतें की जाती हैं।

क्रिश्चियन पद्धति के लोग करते हैं अश्लील हरकत

लोकेश सैनी की माने तो क्रिश्चियन पद्धति को अपनाकर कुछ लोग सनातन धर्म को बदनाम करने का काम करते हैं जो कभी भी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अखिल भारत हिंदू महासभा सभी होटल ,रेस्टोरेंट मालिकों से सभी से निवेदन करती है कि इन चीजों से बचें क्योंकि जो क्रिश्चियन पद्धति के लोग हैं वह इसे एक हफ्ते के रूप में मनाते हैं वैलेंटाइन डे ,किस डे ,रोज डे और टेडी बेयर डे 1 सप्ताह वह इस कार्यक्रम की आड़ में अश्लील हरकतें करते हैं।

धर्म परिवर्तन के दबाव डाला जाता है

उन्होंने कहा नाबालिग बच्चियों को सनातन धर्म से विपरीत चलने के लिए और क्रिश्चियन धर्म की ओर चलने के लिए मजबूर करते हैं। आज हमने लठ पूजन का कार्यक्रम किया है। 10 तारीख को हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा पदाधिकारियों द्वारा शहर के विभिन्न विभिन्न होटल और रेस्टोरेंट पर जाकर सभी को एक लेटर दिया जाएगा। सभी से निवेदन किया जाएगा की इस तरीके की हरकत करने वाले छेड़छाड़ करने वाले व्यक्तियों से बचें और कोई भी ऐसा कार्य ना करें जिससे उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़े। उसके बाद हम 12 तारीख को वैलेंटाइन डे का पुतला दहन करेंगे और अपने सभी सनातन धर्मी हिंदू बहन बेटियों से निवेदन करेंगे कि वैलेंटाइन डे जैसी चीजों से वह बचे और वह सनातन धर्म सनातन संस्कृति को का ध्यान मे रखते हुए अपना जो भी कार्य करना है वह करें।

उन्होंने कहा कि लठ पूजन का मुख्य उद्देश्य यह है, कुछ ऐसे अधर्मी हैं जो सनातन धर्म को बदनाम करने का कार्य करते हैं। उन लोगों को यह बताने के लिए हमने लठ पूजन किया है कि अगर आप लोग वेलेंटाइन डे की आड़ में कोई भी व्यक्ति किसी रेस्टोरेंट होटल में अश्लील हरकतें करता मिल गया या छेड़छाड़ करता हुआ मिल गया तो उसे लट्टो से हिंदू महासभा कार्यकर्ता के सबक सिखाने का कार्य करेंगे। लठो पर जो तेल लगाकर पूजन किया गया है वह इसीलिए किया गया है। इसलिए हम सभी रेस्टोरेंट, होटल मालिकों से निवेदन करते हैं की वह इस तरह के कार्यों से बचे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story