×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Muzaffarnagar News: रात्रि प्रेमी युगल ने खाया ज़हरीला प्रदार्थ, दोनों की हुई मौत

Muzaffarnagar News: दोनों को गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान युवक युवती की दर्दनाक मौत हो गई ।

Amit Kaliyan
Published on: 11 March 2023 2:01 AM GMT
Muzaffarnagar news
X

Muzaffarnagar news  

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शुक्रवार देर शाम उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद परिजनों द्वारा दोनों को गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान युवक युवती की दर्दनाक मौत हो गई । बताया जा रहा है कि युवक युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह आपस मे रिश्तेदार भी थे। जिसके चलते किसी बाद से सुब्ध होकर दोनों ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

दरअसल बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के बुआना गाँव मे शुक्रवार देर रात्रि एक 20 वर्षीय युवक गगन और तक़रीबन एक 20 वर्षीय युवती शिवानी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। जिसके बाद परिजनों ने दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था जहां दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि युवक युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और किसी बात को लेकर दोनों ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

परिजनों द्वारा विरोध करने पर खाया जहर

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक युवती आपस में रिश्तेदार थे जिनके बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन दोनों के परिजनों द्वारा इसका विरोध करने पर इस प्रेमी युगल ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला का अंत कर लिया ।

इस मामले में जहां युवक युवती दोनों के परिजनों ने मीडिया से दूरी बनाई हुई है तो वही इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि ग्राम बुआना थाना बुढ़ाना में एक लड़का और एक लड़की जो आपस में रिश्तेदार भी हैं। उन्होंने किसी बात से क्षुब्ध होकर विषैला पदार्थ खा लिया था जिनकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। इस संबंध में दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है अग्रिम कार्रवाई मामले में की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story