×

Muzaffarnagar: दिनदहाड़े सरे बाजार दो बाइकों सवार 4 बदमाशों ने व्यापारी से लूटे लाखों रुपये

Muzaffarnagar: जनपद में गुरुवार को दिनदहाड़े सरे बाजार दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने एक व्यापारी को राड मारकर घायल कर लाखों रुपए की लूट की।

Amit Kaliyan
Published on: 5 Oct 2022 11:43 AM GMT
Muzaffarnagar Crime News
X

घायल व्यापारी। 

Muzaffarnagar: जनपद में गुरुवार को दिनदहाड़े सरे बाजार दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने एक व्यापारी को रोड मारकर घायल कर लाखों रुपए की लूट की घटना को अंजाम दे डाला। शातिर बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से बेखौफ होकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को उपचार के लिए जहां अस्पताल में भर्ती कराया तो वही बदमाशों की धरपकड़ के लिए आला अधिकारियों ने इस मामले में कई टीमें गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

ये है पूरा मामला

दरअसल आपको बता दें कि घटना उस समय की है जब सुबह सवेरे गांधी कॉलोनी निवासी स्कूटी सवार अर्पित जग्गा नाम का एक कपड़ा व्यापारी नगर कोतवाली क्षेत्र के अंसारी रोड पर स्थित अपनी दुकान पर आ रहा था। उसी दौरान दो बाइक सवार 4 बदमाशों ने पहले तो पीड़ित व्यापारी अर्पित जग्गा के सर में रोड मारकर उसे घायल कर दिया और उसके बाद व्यापारी की स्कूटी पर रखे दो बैगों को लूट कर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि पीड़ित व्यापारी कपड़े की दुकान के साथ-साथ मनी एक्सचेंज का भी काम करता था। जिसके चलते बैग में 4 से 5 लाख रुपये की नकदी लेकर व्यापारी अपनी दुकान पर आ रहा था, जिन्हें बदमाश लूट कर फरार हो गए। बहराल घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को उपचार के लिए जहां अस्पताल में भर्ती कराया तो वही दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना की सूचना पर आला अधिकारी भी अस्पताल में व्यापारी से पूछताछ करने के लिए पहुंचे थे। जिसके चलते आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आला अधिकारियों द्वारा इस मामले में कई टीमों को गठित किया गया है।

मामले को सुलझाने के लिए टीमें की गठित: SP

इस मामले पर एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि थाना नगर कोतवाली क्षेत्र में अर्पित जग्गा नाम का एक व्यापारी से दो बाइक सवार चार लोगों ने दो बैग छीन कर ले गए। एसपी ने बताया जा रहा है कि इनके बैग में करीब 3 लाख रुपये थे। एसपी ने बताया कि मामले को सुलझाने के लिए हमने टीमें गठित कर दी हैं। सीसीटीवी कैमरा वगैरह के जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा। यह कोतवाली क्षेत्र में कपड़े की दुकान और मनी एक्सचेंज का काम करते थे।

मामले को लेकर पीड़ित व्यापारी अर्पित जग्गा ने दी ये जानकारी

वही इस मामले में पीड़ित व्यापारी अर्पित जग्गा की माने तो गांधी कॉलोनी से दुकान पर आ रहा था पीछे से दो मोटरसाइकिल पर 4 लड़के आए एक उल्टे हाथ से आया उसने मेरे सर में रोड मारी एक सीधे हाथ से आया उसने मेरे छाती पर चाकू मारा मेरी एक्टिवा के आगे दो बैग रखे थे। व्यापारी ने बताया कि 2 दिन बैंक बंद होने की वजह से मैंने पहले ही कैश निकाल कर रखा हुआ था। जिसने रोड मारी थी एक बैग उसने उठाया जिस ने चाकू मारा था एक बैग उसने उठाया जिसके बाद एक बाइक सीधा चली गई और एक बाइक मुड़ कर वापस चली गई बैग में लगभग 4 या 5 लाख रुपये थे मैं किसी को नहीं जानता सिर्फ मैंने एक व्यक्ति को देखा है जिसने मेरे रोड मारी थी मैं उसे नहीं जानता उसने काले रंग की टीशर्ट पहनी हुई थी और हल्की हल्की इसके सेविंग की।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story