×

Muzaffarnagar News: राकेश टिकैत को फोन पर धमकी, गालियों की हुई बौछार, मामला गरमाया मुकदमा दर्ज

Muzaffarnagar News: भारतीय किसान यूनियन के राकेश टिकैत को फोन कर धमकी के साथ खूब गालियां दी गयीं, जिसके बाद राकेश टिकैत ने सिविल लाइन पुलिस को सूचित कर एक तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की।

Amit Kaliyan
Report Amit KaliyanPublished By Deepak Kumar
Published on: 27 March 2022 1:35 PM GMT
Rakesh Tikait Latest News
X

Rakesh Tikait Latest News (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Muzaffarnagar News: किसान आंदोलन (Kisan andolan) में अपनी तीखी बयानबाजी से जबरदस्त चर्चाओं में आए भारतीय किसान यूनियन (Bhartiya Kisan Union) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) को इन दिनों फोन पर खूब गालियां और धमकियां मिल रही हैं।

राकेश टिकैत ने दी कार्रवाई की मांग

रविवार को ही एक अज्ञात व्यक्ति ने राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) को फोन कर खूब गालियां दी, जिसके बाद राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने सिविल लाइन पुलिस (Civil Line Police) को सूचित कर एक तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को धमकी की सूचना जैसे ही उनके कार्यकर्ताओं को लगी तो राकेश टिकैत के आवास पर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा भी शुरू हो गया। इस दौरान राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने एक बड़ी साजिश उनके खिलाफ रची जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि अकेले मुझे ही नहीं पूरे परिवार को टारगेट करते हैं, जब गाजियाबाद थे तब भी बहुत तहरीर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, यहां भी दो तहरीर दे चुके हैं, जान से मारने की धमकी भी देते हैं और गाली-गलौज भी करते हैं।

उन्होंने कहा कि हवाई जहाज से जाते हुए भी 3 घटनाएं हुई, दो फ्लाइट कैंसिल की गई, 2 घंटे के सफर में 13 घंटे लगाए, वापसी आते हुए भी फ्लाइट कैंसिल की गई, ये सब साजिश भारत सरकार द्वारा रची जा रही हैं, हम किसी प्रोग्राम में ना जाएं इसलिए साजिश रची जा रही है।

सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज

वहीं सीओ सिटी कुलदीप सिंह (CO City Kuldeep Singh) ने भी बताया कि अभी मामला संज्ञान में आया है किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) को किसी ने फोन पर गाली दी है, सिविल लाइन थाने में इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, शीघ्र अतिशीघ्र जो भी संभावित कार्रवाई है की जाएगी।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story