×

Muzaffarnagar: बीजेपी नेता संगीत सोम का महाराष्ट्र संकट पर बड़ा बयान, बोले- करनी का फल तो भुगतना ही पड़ता है

Muzaffarnagar News: एल विवद को लेकर संगीत सोम मुज़फ्फरनगर कोर्ट में पेश हुए थे। जहाँ उन्होंने मीडिया के सामने महाराष्ट्र राजनीती पर बड़ा बयान किया ।

Amit Kaliyan
Published on: 24 Jun 2022 10:06 AM GMT
Sangeet Som statement
X

बीजेपी नेता संगीत सोम (photo: social media ) 

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद स्थित न्यायालय में एक मामले की पेशी पर पहुँचे बीजेपी के फ़ायर ब्रांड नेता संगीत सोम (Sangeet Som statement) ने महाराष्ट्र की राजनीती (Maharashtra Political Crisis) में चल रही उथल पुथल पर बड़ा बयान देते हुए कहा है की करनी का फल भुगतना तो पड़ता ही है।

आपको बता दे की संगीत सोम ने मुज़फ्फरनगर जनपद से सन 2009 में सपा के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था। उस दौरान इनकी सभा में जा रहे इनके समर्थको का किसी बात को लेकर पुलिस से विवाद हो गया था। जिसमे पुलिस ने संगीत सोम और उनके समर्थको पर मुकदमा दर्ज किया था। जिसकी पेशी पर आज संगीत सोम मुज़फ्फरनगर कोर्ट में पेश हुए थे। जिसमे कोर्ट ने एविडेंस के लिए 6 जुलाई की तारीख़ नियत की है।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए संगीत सोम ने कहाँ की आज कोर्ट में पुराना मामला था 2009 का सड़क को रोकने का पुलिस के साथ कुछ लोगों की बात हो गई थी उसमें मेरा भी नाम था उसी तारीख पर आया था।

अग्निपथ एक बहुत मजबूत योजना

अग्निपथ बहुत अच्छी योजना है उसका विरोध नहीं होना चाहिए वह देश के लिए एक बहुत मजबूत योजना है युवाओं के लिए एक अच्छी योजनाएं आप उसकी बुकलेट पढ़ कर देखिए उसे पढ़े और समझे सरकार युवाओं के लिए है सरकार युवाओं के लिए कर रही है युवाओं को समझ नहीं आ रही तो उसे कहा जाए उसका मेन डेंट हो जाएगा मैं तो समझ रहा हूं और समझा रहा हूं आपने कई जिलों में देखा भी होगा आप मीडिया वाले ही दिखाते हैं हिंसा करने वाले वह भी हैं जो चौथी पास हैं ऐसा करने वाले वह भी हैं जो विकलांग हैं हिंसा करने वाले वह भी है जो राजनीतिक पार्टी से जुड़े हुए हैं उन्हें पता नहीं अग्निपथ में कहा जाना है कैसे जाना है अधिकतर हिंसा में पोल्टिवेटिड लोग है वह इस तरह का काम कर रहा है युवा इसमें कोई नहीं है। कोई है तोड़े बहुत उन्हें समझा लिया जायेगा।

ये आप महाराष्ट्र में पूछे तो अच्छा है लेकिन करनी का फल है भुगतना तो पड़ेगा ही मुझे ऐसा नहीं लगता है प्रचार प्रसार में कमी है अग्निपथ योजना में पिछले 2 साल से काम चल रहा था।

देश को बर्बाद करने पर तुले लोग

कौन कह रहा है उसका नाम बताइए जो युवा न्याय में मामला उठाने को कह रहा है कौन है, या तौफीक रजा उसके पास मस्जिद में नमाज पढ़ने का टाइम है नहीं, यही लोग हैं जो देश को बर्बाद करने पर तुले यही लोग जो है हर चीज का विरोध कर रहे हैं यही किसान यूनियन के पीछे हैं यही अग्निपथ के पीछे हैं यही लोग करते हैं देश बढ़ रहा है देश तरक्की कर रहा है देश विश्व गुरु बनने की तरफ जा रहा है इन लोगों को पसंद नहीं आता है,मुझे मौका मिलेगा तो बढ़िया इलाज होगा और अब भी अच्छा इलाज हो रहा है चिंता मत कीजिये।

अगर गुंडों के घर बुल्डोजर नहीं चलेगा तो कैसे आप सुरक्षित होंगे कैसे बहन बेटियाँ सुरक्षित होगी कैसे हम लोग सुरक्षित होंगे इस का मतलब जो लोग गुंडों के घर पर बुल्डोजर चलाने का विरोध करते है कोर्ट जाने की बात करते है इसका मतलब वो ही इसके पीछे है सब वो ही करा रहे है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story