×

Muzaffarnagar: चौधरी नरेश टिकैत को गाली देते वायरल हुआ व्यक्ति का वीडियो, आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग

Muzaffarnagar: दिल्ली बॉर्डर पर 13 महीनों तक चले किसान आंदोलन के चलते टिकैत परिवार को तरह-तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगातार सामना करना पड़ रहा है।

Amit Kaliyan
Published on: 1 Sep 2022 3:13 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

चौधरी नरेश टिकैत (photo: social media ) 

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बालियान खाप के मुखिया चौधरी नरेश टिकैत के खिलाफ गांव के ही एक व्यक्ति ने गाली गलौज करते हुए खुद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

जिसमें आरोपी चौधरी नरेश टिकैत के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर रहा है और गालियाँ भी दे रहा है। जिसके चलते जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो किसानों में रोष उत्पन्न हो गया। जिसके चलते आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने एक पंचायत भी कर डाली जिसमें आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए सख्त कार्यवाही की मांग की गई।

दरअसल, दिल्ली बॉर्डर पर 13 महीनों तक चले किसान आंदोलन के चलते टिकैत परिवार को तरह-तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगातार सामना करना पड़ रहा है। इस बीच कस्बा सिसौली का ही निवासी राहुल उर्फ मुखिया नाम के एक व्यक्ति ने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत पर अपनी जमीन कब्जाने का आरोप लगाया है। जिसके चलते आरोपी ने कई प्रेस वार्ता कर और जिलाधिकारी से लेकर अन्य अधिकारियों तक इस मामले की शिकायत भी की थी। आरोपी राहुल ने सोमवार को भी एक प्रेस वार्ता आयोजित कर टिकैत परिवार पर आरोप लगाए थे लेकिन बुधवार को अचानक राहुल के द्वारा सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो बनाकर पोस्ट किया गया जिसमें चौधरी नरेश टिकैत को टारगेट करते हैं गाली गलौज की गई थी।

किसानों में रोष

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो जनपद भर में किसानों में रोष पनप गया बताया जा रहा है कि गाली गलौज करने वाला व्यक्ति गांव के कुछ लोगों को साथ लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय टैनी के पास भी गया था जिनके फोटोग्राफ भी सोशल पर वायरल किए गए। इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर किसानों की राजधानी कस्बा सिसौली में एक पंचायत बुलाई गई जिसमें आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस प्रशासन से कार्यवाही की मांग की गई।

इस मामले में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि आरोपी युवक राहुल नशे का आदी है और इसी लत के चलते उसके परिवार जन भी उससे परेशान हैं मगर जिस तरह की हरकत उसने की है उससे लोगों में रोष व्याप्त है उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा कानून अपना काम करेगा उन्होंने कहा कि कुछ विरोधी लोग हैं जो उनको और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं उन्हें आशंका है कि उनके परिवार के साथ कुछ भी घटना घट सकती है सरकार की सह पर।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story