×

Muzaffarnagar: नवविवाहित दुल्हन को लेकर लौट रही बारात पर हमला, दूल्हे के साथ की मारपीट, लूटे जेवरात

Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में शादी करके लौट रही बारात पर बदमाशों ने हमला किया। बदमाशों ने दूल्हे के साथ जमकर मारपीट की और दुल्हन के कीमती जेवरात लूटकर फरार हो गए।

Amit Kaliyan
Report Amit KaliyanPublished By Deepak Kumar
Published on: 4 May 2022 9:19 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

पीड़ित दूल्हा व दुल्हन।

Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर उस समय नवविवाहित दौरे पर जानलेवा हमला कर बदमाशों ने हमला किया। दुल्हन के जेवरात लूट के लिए जब मुजफ्फरनगर निवासी दूल्हा मेरठ के एक गांव से दांपत्य जीवन की शुरुआत कर नव विवाहित दुल्हन को लेकर अपने घर लौट रहा था। तभी घात लगाए बैठे बदमाशों ने बारात पर हमला करते हुए दूल्हे के साथ जमकर मारपीट कर हथियारों के बल पर दुल्हन के कीमती जेवरात लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित दूल्हा दुल्हन की तारीफ पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दूल्हे के साथ जमकर की मारपीट

बता दें कि मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव सीकरेडा निवासी रवि की बारात मंगलवार सुबह मेरठ के एक गांव में गई थी। विवाह समारोह संपन्न होने के बाद नवविवाहित दूल्हा रवि और उसके परिवार के सदस्य रवि की नवविवाहित दुल्हन ज्योति को लेकर देर शाम गांव लौट रहे थे, तभी मुजफ्फरनगर के जौली रोड पर घात लगाए बैठे बदमाशों ने बारात की 2 गाड़ियों को रोक लिया और दूल्हे के साथ जमकर मारपीट करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इतना ही नहीं बेखौफ बदमाशों ने दुल्हन ज्योति के सोने चांदी के कीमती जेवर लूट कर फरार हो गए। पीड़ित दूल्हा दुल्हन की तहरीर पर सिखेड़ा थाना पुलिस (Sikheda Thana Police) ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story