×

Muzaffarnagar: मां ने अपने अवैध संबंध के चलते बेटे को उतारा मौत के घाट, सलाखों के पीछे हत्यारन मां और प्रेमी

Muzaffarnagar News: इस मामले का बुढ़ाना कोतवाली पुलिस ने 12 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए मृतक युवक आशीष की मां मुनेश और उसके प्रेमी सत्येंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Amit Kaliyan
Published on: 10 Aug 2022 7:08 AM GMT
Mother killed son
X

मां ने अपने अवैध संबंध के चलते बेटे को उतारा मौत के घाट (फोटो: सोशल मीडिया  )

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक कलयुगी मां ने अवैध संबंधों में बाधा बन रहे है अपने एक 16 साल के बेटे की अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। जिसका खुलासा करते हुए आज पुलिस ने हत्यारन मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आपको बता दे की बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के कुरथल गांव में सोमवार सुबह जंगल में स्थित एक ट्यूवेल की हौज़ से एक लापता 16 वर्षीय आशीष नाम के युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था। जिसकी सूचना पर उस समय पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करते हुए पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। इस मामले का बुढ़ाना कोतवाली पुलिस ने 12 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए मृतक युवक आशीष की मां मुनेश और उसके प्रेमी सत्येंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हत्यारन मां और उसके प्रेमी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतक आशीष उनके अवैध संबंधों का अक्सर विरोध करता था। जिसके चलते रविवार की रात हत्यारन मां और उसके प्रेमी ने आशीष की गला घोट कर हत्या कर दी थी और शव को जंगल में स्थित ट्यूवेल की हौज़ में डाल दिया था। आपको बता दें कि इस मामले में मृतक युवक की हत्यारन माँ ने ही अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

घटना में शामिल दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए एसएसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि जनपद मुजफ्फरनगर के थाना बुढ़ाना क्षेत्र के कुरथल गांव में कल सुबह एक ट्यूवेल की हौज़ में एक 16 वर्षीय बच्चे की बॉडी मिली थी। पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया था और उसकी सिनाख़्त कराइ जाई थी। मृतक बच्चे की मां की तरफ से अज्ञात में हत्या का मुकदमा थाने में दर्ज कराया गया था। पुलिस द्वारा इस मामले में सघनता से जांच पड़ताल करते हुए 12 घंटे के अंदर इस घटना का सफल अनावरण करते हुए घटना में शामिल दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया इसमें जो हत्या का मोटिव निकल कर आया उसमें मृतक की मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है।

मृतक की मां ने बताया कि गांव के ही सत्येंद्र नामक व्यक्ति से तकरीबन 10 साल से उसके अवैध संबंध थे। जिसका विरोध लगातार मृतक युवक द्वारा किया जाता था। इसी से आक्रोशित होकर इन दोनों ने इस घटना को करने की योजना बनाई और परसों देर रात मौका पाते ही जो युवक था उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में दोनों को गिरफ्तार कर थाना बुढ़ाना द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story