×

Muzaffarnagar: हैवान पड़ोसी ने 8 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, हुआ गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: एक युवक पड़ोस में रहने वाली एक 8 साल की मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर ले आया और उसको हवस का शिकार बनाया ।

Amit Kaliyan
Published on: 31 July 2022 5:29 AM GMT
rape case
X

पड़ोसी युवक ने 8 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार (फोटो: social media )

Click the Play button to listen to article

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। जिसमें एक पड़ोसी युवक ने एक 8 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है की आरोपी युवक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था। जिसके बाद बच्ची के परिजनों द्वारा घटना की शिकायत जब क्षेत्रीय पुलिस को की गई तो पुलिस ने तुरंत इस मामले में तत्परता दिखाते हुए मासूम बच्ची को मेडिकल के लिए भिजवाकर इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी मोहल्ले का है जहां शनिवार को आरिफ नाम का एक युवक पड़ोस में रहने वाली एक 8 साल की मासूम बच्ची को उसके घर से बहला-फुसलाकर अपने घर ले आया जहां उसने बाथरूम में मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक मासूम बच्ची को बदहवास घायल हालत में रोते बिलखते हुए उसके घर छोड़कर मौके से फरार हो गया। जानकारी मिलने पर पीड़िता के परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस को कि जिसपर पुलिस ने तुरंत इस मामले में पीड़ित मासूम को मेडिकल के लिए भिजवाकर इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची को मेडिकल और ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल भेजा

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि आज नगर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी मोहल्ले में एक घटना घटी है। जिसमें 8 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म किया गया है। इस मामले में सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत मासूम बच्ची को मेडिकल और ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बच्ची की हालत फिलहाल सामान्य है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मासूम बच्ची के पड़ोस का ही एक युवक आरिफ है जोकि आज बहला-फुसलाकर मासूम बच्ची को उसके घर से अपने घर लेकर आया और उसके साथ बाथरूम में दुष्कर्म किया जिसके बाद मासूम को घायल अवस्था में उसके घर छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story