×

Muzaffarnagar News: बीजेपी को वोट नहीं देंगे, नरेश टिकैत का बड़ा एलान

Muzaffarnagar News Today: भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने ऐलान कर दिया है कि इस उपचुनाव में बीजेपी को यूनियन के लोग वोट नहीं देंगे।

Amit Kaliyan
Published on: 14 Nov 2022 4:15 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत

Muzaffarnagar News Today: मुजफ्फरनगर जनपद में चुनाव का माहौल हो और बीकेयू कि उसमें दस्तक ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। जी हां। आपको बता दें कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (BKU National President Naresh Tikait) ने ऐलान कर दिया है कि इस उपचुनाव में बीजेपी को यूनियन के लोग वोट नहीं देंगे।

दरअसल खतौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए कल राष्ट्रीय लोक दल के द्वारा अपने प्रत्याशी मदन भैया के नाम की घोषणा की गई थी। जिसके चलते मदन भैया के नाम की घोषणा के तुरंत बाद वह किसानों की राजधानी सिसौली गांव में पहुंचे। जहां उन्होंने बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत से वार्तालाप कर किसान मसीहा स्वर्गीय महेंद्र सिंह टिकैत को नमन किया।

जनपद के राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बना

ये खबर इस समय जनपद के राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसको लेकर जब आज बीकेयू के प्रदर्शन में पहुंचे नरेश टिकैत से इस बाबत बात की गई तो उन्होंने कहा कि मदन भैया के साथ उनके पहले से संबंध हैं और जिसे जहां वोट देनी है वह दे सकता है। लेकिन भाजपा को वोट नहीं दी जाएगी।

इस सरकार ने हमें बहुत दुखी कर रखा है, इसलिए इसे वोट नहीं देंगे: टिकैत

नरेश टिकैत ने कहा कि विरोध तो वह भाजपा का नहीं करेंगे लेकिन यूनियन के लोग कह रहे हैं कि इस सरकार ने हमें बहुत दुखी कर रखा है, इसलिए इसे वोट नहीं देंगे। आपको बता दें कि किसानों के मुद्दे पर लड़ाई लड़ते हुए भाकियू ने दिल्ली में किसानों के एक साल चले धरने का नेतृत्व किया था तथा धरना समाप्ति के लिए सरकार से जिन मुद्दों और समस्याओं को सुलझाने की सहमति बनी थी आज तक केंद्र की भाजपा सरकार ने उन्हें पूरा नहीं किया है। जिसे लेकर किसान आंदोलित हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story