×

Muzaffarnagar: प्लाईवुड के गोदाम में अचानक लगी भीषण आग, लाखों रुपये का माल जलकर राख

Muzaffarnagar News Today: मुजफ्फरनगर जनपद में शनिवार देर रात्रि एक प्लाईवुड के गोदाम में अचानक भीषण आग लग गए। वहीं, दमकल विभाग की टीम ने 4 गाड़ियों के साथ मिलकर घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Amit Kaliyan
Published on: 15 Jan 2023 12:28 PM GMT
Fire in plywood warehouse
X

Fire in plywood warehouse

Muzaffarnagar News Today: मुजफ्फरनगर जनपद में शनिवार देर रात्रि एक प्लाईवुड के गोदाम में अचानक भीषण आग लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई थी। घटना की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने 4 गाड़ियों के साथ मिलकर घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि जब तक आप पर काबू पाया गया तब तक लाखों रुपये का माल जलकर राख हो चुका था। आपको बता दें कि प्लाईवुड का ये गोदाम भरी आबादी के बीच होने के कारण घटना के बाद आसपास के मकानों को भी खाली करना पड़ा था, जिसके चलते क्षेत्रवासियों में दहशत फैल गई थी।

कलीम ट्रेडर्स के प्लाईवुड की दुकान में लगी आग

दरअसल जानकारी के मुताबिक देर रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महमूद नगर में शमीम नाम के एक व्यक्ति की कलीम ट्रेडर्स के नाम पर प्लाईवुड की दुकान है। दुकान के पीछे ही बने गोदाम में अचानक आग लग गई थी, जिसके चलते घटना की सूचना फायर विभाग को दी गई, लेकिन जब तक मौके पर पहुंचकर दमकल कर्मियों ने आग बुझाने का काम शुरू किया। आग इतनी भयंकर हो चुकी थी कि आसपास के क्षेत्र में बने मकानों को भी खाली करना पड़ गया था।


दमकल विभाग की चार गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

भीषण आग को देखते हुए दमकल विभाग ने दमकल की चार गाड़ियों के साथ मिलकर कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन जब तक आग पर काबू पाया तब तक लाखों का माल जलकर स्वाहा हो चुका था लेकिन गामिनियत ये रही की इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई दमकल अधिकारियो के मुताबिक अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।


आग लगने का स्पष्ट कारण का अभी तक नहीं चला पता: अग्निशमन अधिकारी

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए अग्निशमन अधिकारी आर.के यादव ने बताया कि आग लगने का स्पष्ट कारण तो अभी पता नहीं लग पाया है ये कलीम ट्रेडर्स के नाम से हैं। कलीम सन ऑफ शमीम की दुकान है। उन्होंने टीन सेट में प्लाई बोर्ड का पूरा सामान ही रखा था। हमें लोगों को सूचना 5:50 पर मिली हम तुरंत अपने दो यूनिट के साथ में घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि 4 गाड़ियों ने लगातार 5 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। कोई किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story