×

Muzaffarnagar News: मुज़फ्फरनगर में दुष्यंत चौटाला बोले, भारत जोड़ो यात्रा का हरियाणा में कोई ख़ास असर नहीं

Muzaffarnagar News: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बुधवार को मुजफ्फरनगर में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का हरियाणा में कोई ख़ास असर दिखा नहीं है

Amit Kaliyan
Published on: 11 Jan 2023 3:36 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

मुजफ्फरनगर में हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

Muzaffarnagar News: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बुधवार को मुजफ्फरनगर में पहुंचे थे जहां उन्होंने एक शोक सभा में हिस्सा लेते हुए मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का हरियाणा में कोई ख़ास असर दिखा नहीं है और जिस स्पीड से कांग्रेस की यह यात्रा चल रही है मुझे लगता है कांग्रेस को जोड़ने की जरूरत पहले थी ,भारत तो पहले से ही जुड़ा हुआ है और अखंड है।

सचिन चौधरी की माता के निधन पर अपनी संवेदना देने पहुंचे दुष्यंत चौटाला

दरअसल आपको बता दें की मुजफ्फरनगर निवासी एसोसिएट हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट सचिन चौधरी की माता जी का कुछ दिन पूर्व दुखद निधन हो गया था, जिसके चलते आज हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला उनके आवास पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने सचिन चौधरी की माता के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की।

मीडिया से रूबरू हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

इस दौरान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सचिन की माता जी का निधन हुआ था वह पारिवारिक सदस्य हैं इस दुख की घड़ी में इस दुख को साझा करने के लिए हम सब लोग यहां आए थे। परमात्मा पवित्र आत्मा को अपने चरणों में जगह अर्पित करें।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा में नहीं कोई खास असर: चौटाला

साथ ही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर चौटाला ने कहा की अब पंजाब में गई है कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा में तो इसका कोई खास असर देखने को नहीं मिला है और जिस स्पीड से ये चल रही है मुझे लगता है कांग्रेस को जोड़ने की जरूरत पहले थी भारत तो जुड़ा हुआ है अखंड है और मजबूत है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story