×

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर अधेड़ ने की 4 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत, मुकदमा दर्ज

Muzaffarnagar News Today: काफी समय बीत जाने के बाद जब परिजनों द्वारा बच्ची को बुलाया गया तो पीड़ित बच्ची ने घर जाकर अपने परिजनों को आपबीती बताई.

Amit Kaliyan
Published on: 19 Nov 2022 3:26 PM GMT
X

Muzaffarnagar middle aged man did obscene act with 4 year old girl case filed

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ गन्दी हरकत कर डाली। घटना के बाद पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ लिखित नामदर्ज शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल मामला चरथावल थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां गांव के एक 45 वर्षीय व्यक्ति बिल्ला ने अपने पड़ोस में रहने वाली 4 साल की एक मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत की। काफी समय बीत जाने के बाद जब परिजनों द्वारा बच्ची को बुलाया गया तो पीड़ित बच्ची ने घर जाकर अपने परिजनों को आपबीती बताई जिस पर पीड़ित बच्ची के पिता ने थाने पहुंचकर आरोपी व्यक्ति बिल्ला के विरुद्ध नामदर्ज तहरीर देते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग करी।

जिसके चलते पुलिस ने इस मामले में आरोपी व्यक्ति बिल्ला के विरुद्ध धारा 376 ,5/6 पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस मामले में जानकारी देते हुए सीओ सदर योगेंद्र सिंह नागर थाना चरथावल के रोहिणी हरजीपुर गांव के रहने वाले एक व्यक्ति के द्वारा थाने पर सूचना दी गई की उसकी नाबालिग पुत्री के साथ में गांव के रहने वाले बिल्ला ने अश्लील हरकत की है। पीड़ित की तहरीर पर उचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया पुलिस के द्वारा तुरंत कार्यवाही करते हुए अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली गई अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

मासूम बच्ची के पिता के अनुसार उनका पड़ोसी जिसकी उम्र लगभग 45 वर्ष है, उनकी बच्ची को घर ले गया। काफी देर बाद बच्ची को हमने आवाज लगाई। बच्ची जब घर आई तो उसने बताया कि पापा बाबा मेरे साथ में गंदी गंदी हरकतें कर रहे थे। बच्ची पडोसी को बाबा ही कह कर पुकारती थी। अब मैंने इस सम्बन्ध में कानूनी कार्यवाही की गुहार लगायी है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story