Muzaffarnagar News: बलात्कारी सूरज को पीड़िता के पति ने ऐसे दी उसके कुकर्मों की सजा, भेजा गया जेल

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली कोतवाली पुलिस ने 48 घंटे में दुष्कर्म के आरोपी सूरज हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया।

Amit Kaliyan
Published on: 6 Nov 2022 2:08 PM GMT
Muzaffarnagar Crime News
X
पुलिस के साथ पकड़ा आरोपी। 

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली कोतवाली पुलिस ने 48 घंटे में दुष्कर्म के आरोपी सूरज हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। आपको बता दें कि बलात्कारी सूरज की हत्या को अंजाम रेप पीड़िता के पति सोनू उर्फ़ आकाश ने इसलिए दिया था क्यूंकि सूरज लगातार सोनू और उसकी पत्नी को परेशान करता आ रहा था। बहरहाल पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल और दो मोबाइल बरामद किये हैं।

2 दिन पूर्व का है मामला

दरअसल मामला 2 दिन पूर्व का है, जहां खतौली कोतवाली क्षेत्र के छछरपुर गांव के जंगल से एक दुष्कर्म के आरोपी सूरज का गोली लगा शव बरामद हुआ था। जिस पर पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए रविवार को बलात्कार के आरोपी सूरज हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा करते हुए एक आरोपी आकाश उर्फ सोनू को आला कत्ल पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें आरोपी सोनू उर्फ़ आकाश ने सूरज की हत्या को इसलिए अंजाम दिया था। क्योंकि मृतक सूरज कुछ दिन पूर्व बलात्कार के मामले में जेल से जमानत पर छूटकर आया था और वह उसके बाद से ही रेप पीड़िता के पति सोनू और उसकी पत्नी को परेशान कर रहा था। जिससे परेशान होकर सोनू उर्फ़ आकाश ने सूरज की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस हत्या का आज सनसनीखेज खुलासा करने के साथ-साथ आरोपी सोनू के कब्जे से दो मोबाइल फोन और एक 32 बोर की पिस्टल कारतूस सहित बरामद किया है।

थाना खतौली पुलिस द्वारा हत्या का जो मुकदमा 4 तारीख को पंजीकृत हुआ था: SP

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया की थाना खतौली पुलिस द्वारा हत्या का जो मुकदमा 4 तारीख को पंजीकृत हुआ था इसमें 3 तारीख को जो मृतक युवक सूरज पुत्र सोहनवीर है, इस की गुमशुदगी थाने में दर्ज हुई थी और 4 तारीख की सुबह गांव छछरपुर के एक खेत में इसकी बॉडी मिली थी। मृतक के भाई की तहरीर पर इस मामले में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। उसी समय से खतौली पुलिस की टीम इस मामले में लगी हुई थी।

ये है पूरा मामला

इसमें टीम ने एक व्यक्ति आकाश उर्फ सोनू पुत्र पूरन सिंह जोकि उसी गांव का रहने वाला है, उसको गिरफ्तार किया है। इससे पूछताछ में यह तथ्य सामने आया है कि सूरज सितंबर के महीने में आरोपी आकाश की पत्नी के दुष्कर्म के मामले में जेल गया था। अभी कुछ दिन पहले ही यह जेल से छूट कर जमानत पर बाहर आया था और जेल से बाहर आने के बाद से ही सूरज आकाश और उसकी पत्नी को लगातार परेशान कर रहा था और 3 तारीख की रात्रि को सूरज ने आकाश को इस खेत में मिलने के लिए बुलाया था। वहां पर सूरज ने आकाश की पत्नी के कुछ अश्लील फोटो उसे दिखाए। जिसके चलते इन दोनों का वहां पर झगड़ा हुआ था और झगड़े में आकाश ने सूरज को गोली मार दी थी जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी और फिर वहां से फरार हो गया था। आरोपी आकाश के पास से मृतक सूरज का मोबाइल भी मिला है जिसमें हत्यारोपी आकाश की पत्नी के कुछ अश्लील फोटो भी हैं। हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और कारतूस भी मिले हैं। सूरज इनको ब्लैकमेल कर रहा था कि यह फोटो आस-पास के गांव में वह दे देगा। हत्यारोपी आकाश ने अभी एक खेत की अपनी जमीन बेची थी जिसमें आए पैसे से उसने अपने घर पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए थे जिससे कि सूरज उसके घर पर ना आ सके और आता भी है तो सारी जानकारी उसको मिलती रहे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story