×

Muzaffarnagar News: चेकिंग के दौरान मुठभेड़, फायरिंग में एक बदमाश घायल, जांच मे जुटी पुलिस

Muzaffarnagar News Today: मुठभेड़ में घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। घायल बदमाश के पास से एक तमंचा, कारतूस और एक संदिग्ध मोटरसाइकिल बरामद हुई।

Amit Kaliyan
Published on: 23 Jan 2023 3:17 AM GMT
Muzaffarnagar Encounter during checking
X

Muzaffarnagar Encounter during checking

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की पुलिस के चेकिंग अभियान के दौरान बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो लोगों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो, बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जब जवाबी फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। वही घायल बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते फरार हो गया। इस मुठभेड़ में घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। घायल बदमाश के पास से एक तमंचा, कारतूस और एक संदिग्ध मोटरसाइकिल बरामद हुई।

दस हजार का इनामी है बदमाश

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश 10000 का इनामी है। जिस पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में 302 ,307 जैसी गंभीर धाराओं में लगभग 38 मुकदमे दर्ज हैं। जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

दरअसल नगर कोतवाली पुलिस ने आज बुढ़ाना चौकी पर चेकिंग अभियान चलाया था। उसी दौरान एक बाइक सवार दो लोगों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। जिस पर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए बुढ़ाना शाहपुर रोड स्थित रजवाहे पर जब जवाबी फायरिंग की तो उसमें दस हज़ार का इनामी बदमाश अनीस पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश का एक अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घंटों तक जंगल में कॉम्बिंग अभियान भी चलाया। लेकिन कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी।

गिरफ्त में आए शातिर बदमाश ने पुलिस पूछताछ में बताया कि इस पर जनपद के विभिन्न थानों में लूट, हत्या, हत्या का प्रयास विद्यूत चोरी और गैंगस्टर जैसे लगभग 38 मुकदमे दर्ज है।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि अपराधी का नाम अनीस है। इसके पिता का नाम यासीन है, जो खतौली का रहने वाला है। इसके ऊपर 307, 302 के 30 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। नगर कोतवाली से वांछित भी था। इसे थाना कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आज पिन्ना जंगल से पकड़ा है। उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आगे की विधिक कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है। इसमें एक बदमाश फरार भी है। पकड़े गए अपराधी के पास से एक तमंचा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। जानकारी के मुताबिक इसपर 30 से अधिक मुकदमे है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story