×

Muzaffarnagar: खतौली उपचुनाव में जिनसे तुम्हारा मुकाबला है, वह बेहद होशियार लोग हैं, बोले जयंत

Muzaffarnagar News Today: खतौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने जनसभा को संबोधित किया।

Amit Kaliyan
Published on: 13 Nov 2022 1:35 PM GMT
Jayant Choudhary
X

Jayant Choudhary

Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट (Khatauli assembly seat) पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी (National President Jayant Choudhary) ने रविवार को खतौली पहुंचकर सबसे पहले पीपलेहड़ा गांव में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान आस पड़ोस के गांव से भारी संख्या में भीड़ ने इस जनसभा में हिस्सा लिया। इस जनसभा में पहुंचने के बाद जहां जयंत चौधरी का स्टेज पर पगड़ी और माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

''तुम्हारा मुकाबला है, वह बेहद होशियार लोग हैं, उन्हें कम नहीं आंकना है''

जयंत चौधरी ने मंच से बोलते हुए कहा कि जिनसे तुम्हारा मुकाबला है, वह बेहद होशियार लोग हैं, उन्हें कम नहीं आंकना है भारत में अब राजनीति भावनात्मक मुद्दों पर ज्यादा हो गई है। जयंत चौधरी ने कहा गन्ने का भाव उपचुनाव से पहले घोषित करे सरकार, इस बार उपचुनाव में रालोद का मुद्दा 5 दिसम्बर से पहले घोषित करे गन्ना भाव, इनके विधायक ऐसे भागे फिर रहे हैं जैसे खेतों में सांड़, साथ ही जो पार्टी छोड़कर गए उन्हें जयंत चौधरी ने मंच से दिया वापसी का निमंत्रण।

राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एकजुट होकर मेहनत करेंगे: जयंत चौधरी

इसके बाद जयंत चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उत्साह को देखते हुए मुझे पूरा विश्वास है कि राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एकजुट होकर मेहनत करेंगे। हालांकि मुजफ्फरनगर और शामली जिले में कोई कसर नही छोड़ी थी लेकिन एक सीट खतौली हम चूक गए थे। दोबारा हमें जीतने का मौका मिला है। देखिए एक नए अध्याय के साथ लोग आगे बढ़ना चाहते हैं। दंगे की याद दिलाते हुए कहा खुद मुख्यमंत्री जब मुजफ्फरनगर आए थे ऐसी भाषा बोलकर गए थे और क्या परिणाम है आप सबके सामने है। हमारा मुद्दा है मैंने पूछा है कि गन्ने का भाव अभी तक क्यों नहीं घोषित हुआ है,जो किसान के मुद्दे हैं और विकास के मुद्दे हैं उन्हीं को लेकर चलेंगे। ये तो उनका मुद्दा है कि क्यों चुनाव लड़ा जाए, कौन चुनाव लड़े, ये तो जनता ही तय करती है। जवाब मैं क्या दूं यह तो हमारे यहां की पुरानी कहावत है जैसा बोओगे वैसा पाओगे, जो भी प्रत्याशी होगा वजन से भारी प्रत्याशी होगा।

उन्होंने कहा विधायक की भी मजबूरी होती है, जनता के बीच रहना हमारा वर्कर बहुत डिमांडिंग है, उसको सैटिस्फाइड रखना सबके बस की बात नहीं है। हमारे लोग बहुत मेहनत करते हैं। इसलिए जो भी होगा अच्छा ही होगा। जनता के बीच रहेगा। इसके बाद जयंत चौधरी खतौली विधानसभा सीट के ही गांव तिसंग ओर मंसूरपुर में भी जनसभा को संबोधित करने रवाना हो गए।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story