×

Muzaffarnagar News: श्रीकांत त्यागी का खतौली में डेरा, भाजपा के बहिष्कार का किया एलान

Muzaffarnagar News: जनपद की खतौली विधानसभा क्षेत्र पर होने जा रहे उपचुनाव में श्रीकांत त्यागी ने अपने समर्थकों के साथ खतौली क्षेत्र में रविवार को अपना डेरा डाल लिया।

Amit Kaliyan
Published on: 20 Nov 2022 5:44 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

खतौली पहुंचे श्रीकांत त्यागी

Muzaffarnagar News: जनपद की खतौली विधानसभा क्षेत्र (Khatauli Assembly Constituency) पर होने जा रहे उपचुनाव में बीजेपी के लिए एक बखेड़ा उस समय खड़ा हो गया, जब श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) ने अपने समर्थकों के साथ खतौली क्षेत्र में रविवार को अपना डेरा डाल लिया।

त्यागी समाज के बहुलीय गांव नावला में पहुंचे श्रीकांत त्यागी

दरअसल आपको बता दें रविवार को श्रीकांत त्यागी अपने समर्थकों के साथ खतौली विधानसभा क्षेत्र में पढ़ने वाले त्यागी समाज के बहुलीय गांव नावला में पहुंचे जहां उन्होंने त्यागी समाज के लोगों के साथ एक बैठक की। जिसमें यह निर्णय लिया गया कि खतौली विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को होने वाले उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का बायकाट करते हुए त्यागी समाज अब भारतीय जनता पार्टी के सामने वाले मजबूत प्रत्याशी को ही अपना वोट देगा।

त्यागी समाज को बीजेपी के विरोध में लामबंद करेंगे श्रीकांत त्यागी

अब श्रीकांत त्यागी बीजेपी के विरोध में त्यागी समाज को इस उपचुनाव में एकजुट करने के लिए चुनाव होने तक खतौली विधानसभा में ही अपना डेरा डालेंगे। इस दौरान श्रीकांत त्यागी इस क्षेत्र के त्यागी बाहुल्य गांव का दौरा कर अपनी छोटी-छोटी बैठकों के माध्यम से त्यागी समाज को बीजेपी के विरोध में लामबंद करेंगे।

भाजपा सरकार में त्यागी समाज ने ऐतिहासिक वोट देकर सरकार बनाने का काम किया: श्रीकांत

इस दौरान से श्रीकांत त्यागी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में त्यागी समाज ने ऐतिहासिक वोट देकर सरकार बनाने का काम किया। 2017 और 22 में उसका परिणाम यह मिला त्यागी समाज के बच्चों पर झूठे मुकदमे, हमारे ऊपर झूठी कार्यवाही, झूठे गैंगस्टर, एक छोटे से मुकदमे का षड्यंत्र, पूर्व प्रायोजित कूट रचित तरीके से जिस तरह हमें फंसाने का काम किया है, उसमें कोई न्यायिक जांच नहीं हुई।

त्यागी समाज ने पूर्णतया भाजपा के प्रत्याशी और भाजपा का किया बहिष्कार

उसी क्रम में जब 21 अगस्त को गौतम बुध नगर की धरती पर त्यागी समाज की ऐतिहासिक रैली होती है, तो उसको भाजपा दरकिनार और नजर अंदाज कर देती है और जेल में बंद हमारी आवाज थी तो उसको उठाने का काम हमारे समाज ने किया। 52 दिन का जो धरना और अनशन किया मेरठ कमिश्नरी पर, उसकी सुनवाई भारतीय जनता पार्टी नहीं करती है और इस तमाम प्रकरण में हमारे लोगों पर लगे झूठे मुकदमे अभी तक वापस नहीं हुए हैं तो किस मुंह से भारतीय जनता पार्टी के लोग हमारे त्यागी समाज के गांव में वोट मांगने के लिए आएंगे। इसी क्रम में एक चर्चा हुई जिसमें समाज ने पूर्णतया भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और भारतीय जनता पार्टी का बहिष्कार किया।

यह निर्णय हुआ है कि अभी 1 सीट खतौली का चुनाव है भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के सामने जो भी मजबूत प्रत्याशी होगा त्यागी समाज उसी के साथ जाएगा। बिल्कुल गठबंधन प्रत्याशी के साथ जाएगा चुनाव जो भी भारतीय जनता पार्टी के सामने मजबूत लड़ेगा हमारी पहचान आज भारतीय जनता पार्टी के सामने खत्म होती जा रही है।

हमारे समाज की वोट पर बनी भारतीय जनता पार्टी जिसको 2 से 100 पर ले जाने का काम त्यागी समाज ने किया। उसको गुंडा बदमाश बनाया जा रहा है। तो ऐसे में इनके खिलाफ तो आंदोलन होगा ही, गांव गांव जाने की जरूरत नहीं है श्रीकांत त्यागी पहले ही गांवों में जा चुके हैं और नावला बहुत बड़ा गांव है ऐतिहासिक गांव रहा है। त्यागी समाज में यह निर्णय हो गया है जो वोट भाजपा को जाया करता था उसका बहिष्कार किया जाएगा और हमारे समाज के प्रबुद्ध गण इस आंदोलन को आगे चलाएंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story