×

Muzaffarnagar: कलयुग शिक्षक ने की बेरहमी से पिटाई, छात्र हुआ बेहोश, मामला दर्ज

Muzaffarnagar News: इंटर कॉलेज के बेरहम शिक्षक ने कक्षा आठ के एक छात्र की किसी मामूली बात को लेकर इतनी बेरहमी से पिटाई कर डाली कि छात्र बेहोश हो गया।

Amit Kaliyan
Published on: 2 Sep 2022 4:49 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

शिक्षक ने की छात्र की बेरहमी से पिटाई। (Social Media)

Muzaffarnagar: जनपद में एक कलयुग शिक्षक का बेरहम चेहरा सामने आया है। जहां एक इंटर कॉलेज के बेरहम शिक्षक ने कक्षा आठ के एक छात्र की किसी मामूली बात को लेकर इतनी बेरहमी से पिटाई कर डाली कि छात्र बेहोश हो गया। जिससे आनन-फानन में पहुंची पुलिस और पीड़ित छात्र के परिजनों ने अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

कक्षा आठ के एक छात्र की बेरहमी से पिटाई

दरअसल घटना भोपा थाना क्षेत्र (bhopa police station area) के भौकारेहड़ी इंटर कॉलेज की है। जहां गुरुवार को एक अध्यापक आशीष श्रीवास्तव ने कक्षा आठ के एक छात्र सुहैल की किसी मामूली शरारत को लेकर इस कदर बेरहमी से पिटाई कर डाली की छात्र बेहोश तक हो गया। जिसके चलते घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पीड़ित छात्र के परिजनों और पुलिस ने छात्र को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

छात्रों ने कॉलेज के बाहर किया धरना प्रदर्शन

इस मामले ने शुक्रवार को उस समय तूल पकड़ लिया जब आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्यवाही को लेकर कॉलेज के छात्रों ने कॉलेज के बाहर धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। जिसके चलते तब कही जिला प्रशासन ने भी आरोपी टीचर आशीष श्रीवास्तव के खिलाफ संबंधित थाने में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करा कर निलंबन की कार्रवाई अमल में लाई है।

आरोपी अध्यापक पर मुकदमा किया दर्ज

इसके बारे में अधिक जानकारी देते हुए एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि भौकारेहड़ी इंटर कॉलेज का एक प्रकरण सामने आया है। जहां पर एक छात्र की अध्यापक द्वारा पिटाई का मामला संज्ञान में लाया गया था। जिसके चलते हैं डीआईओएस मुजफ्फरनगर को इस मामले में कार्रवाई के लिए बोला गया था। जिसने आरोपी अध्यापक के खिलाफ थाने में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराकर निलंबन की कार्रवाई कर दी है।

अध्यापक की पिटाई से बच्चा हुआ बेहोश: परिजन

इस मामले में पीड़ित छात्र की एक परिजन ने बताया कि सुहैल नाम है हमारे बच्चे का पढ़ाई के ऊपर अध्यापक कई दिन से हमारे बच्चे को टॉर्चर कर रहा था आज इतनी पिटाई करी की वह बेहोश हो गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story