×

Muzaffarnagar: चलता ट्रक बना आग का गोला, सीएनजी में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Muzaffarnagar News Today: घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई। जिसपर आनन-फानन में दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया ।

Amit Kaliyan
Published on: 18 Sep 2022 2:41 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

चलता ट्रक बना आग का गोला (photo: social media )

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में देर शाम उस समय सनसनी फैल गई जब सड़क पर चलते हुए एक गन्ने से भरे टाटा 407 ट्रक में अचानक आग लग गई। धुआं उठते देख ड्राइवर ने गाड़ी से कूदकर जहां अपनी जान बचाई तो वही देखते देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और ट्रक आग का गोला बन गया।

घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई। जिसपर आनन-फानन में दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक गाड़ी का अगला हिस्सा जलकर खाक हो चुका था।

दरअसल घटना खतौली कोतवाली क्षेत्र के गंगधाड़ी गांव के पास की है । जहां शनिवार देर शाम महालकी गांव से गन्ना भरकर अलवर के लिए जा रहे सीएनजी के एक टाटा 407 ट्रक में अचानक आग लग गई । चिंगारी उठते देख ड्राइवर ने कूदकर जहां अपनी जान बचाई, तो वही घटना की सूचना स्थानीय दमकल विभाग को दी गई। जिसपर दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर जब तक आग पर काबू पाया तब तक ट्रक का अगला हिस्सा जलकर ख़ाक हो चूका था।

मेले में खड़ी दमकल की गाड़ी को तुरंत भेजा गया

क्षेत्रीय दमकल अधिकारी सोनू सिंह ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी । एक गंगधाड़ी गांव के पास एक गन्ने से भरे ट्रक में आग लग गई है। जिस पर खतौली मेले में खड़ी एक दमकल की गाड़ी को तुरंत मौके पर भेजा गया तो वही जानसठ क्षेत्र से भी एक दमकल की एक गाड़ी को मौके पर बुलाया गया तब जाकर कहीं आग पर काबू पाया गया और यह सुनिश्चित किया गया कि गाड़ी में दोबारा आग ना लगे गाड़ी का अगला हिस्सा सारा जल चुका है।

इस मामले की जानकारी देते हुए ट्रक ड्राइवर शिव कुमार ने बताया कि आज शाम हम गन्ने की गाड़ी भरकर महलकी से अलवर जा रहे थे तभी अचानक गाड़ी में पीछे चिंगारी उठती देखी गाड़ी में लगी सीएनजी में आग लगी थी कूदकर गाड़ी से मैने अपनी जान बचाई।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story