×

Shrikant Tyagi: त्यागी समाज ने की बैठक, गालीबाज नेता की पत्नी की गिरफ़्तारी पर जताया रोष

Muzaffarnagar: जनपद में श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर त्यागी समाज द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में फैसला लिया कि त्यागी समाज श्रीकांत त्यागी के इस निंदनीय कार्य में उनके साथ नहीं है।

Amit Kaliyan
Published on: 9 Aug 2022 10:18 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

त्यागी समाज ने की बैठक

Muzaffarnagar: प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार को श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर त्यागी समाज द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें त्यागी समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। श्रीकांत त्यागी (BJP Shrikant Tyagi) द्वारा महिला से की गई अभद्रता को लेकर इस बैठक में यह फैसला लिया गया कि कोई भी त्यागी समाज का व्यक्ति श्रीकांत त्यागी द्वारा किए गए इस निंदनीय कार्य में उनके साथ नहीं है। श्रीकांत ने जो किया है पुलिस उसमें अपनी कार्रवाई करें, लेकिन कानून के दायरे में।

बैठक में यह भी मांग की गई कि श्रीकांत के परिवार पर किसी तरह की कोई कार्यवाही ना हो। इस दौरान त्यागी समाज ने सपा के पूर्व एमएलसी सुनील सिंह साजन (Former MLC Sunil Singh Sajan) द्वारा त्यागी समाज पर दिए गए निंदनीय बयान की भी घोर निंदा करते हुए उन्हें सजा दिए जाने की मांग की। इस मीटिंग में फैसला लिया गया कि अगर सरकार उनकी मांगों को पूरा नहीं करेगी तो सरकार का भी त्यागी समाज पुरजोर विरोध करेगा।

बीजेपी का विरोध करने पर त्यागी समाज के दो पक्षों में कहासुनी

इस मीटिंग के दौरान कुछ लोगों द्वारा बीजेपी का विरोध करने पर त्यागी समाज के दो पक्षों में कहासुनी भी हो गई थी। जिसके चलते पुलिस ने इस मामले को किस तरह से शांत कराया।

श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर की गई आज की मीटिंग: अध्यक्ष

इस मीटिंग की जानकारी देते हुए मुजफ्फरनगर त्यागी सभा (Muzaffarnagar Tyagi Sabha) के अध्यक्ष हरिओम त्यागी (President Hariom Tyagi) ने बताया कि आज की मीटिंग श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर की गई। महिला सशक्तिकरण की दुहाई देकर श्रीकांत त्यागी के खिलाफ इतने चार्ज लगाए गए हैं। हम मानते हैं गलती है श्रीकांत की, उसका त्यागी समाज कोई समर्थन नहीं करता। किसी भी महिला को गाली देना बहुत गलत है। उन्होंने आगे पूछा क्या श्रीकांत त्यागी की पत्नी महिला नहीं थी? उसको उठाने का उसके बच्चों को प्रताड़ित करने का क्या हक है? प्रशासन शासन का यह बहुत गलत तरीका है।

इसी के साथ साथ एक जिम्मेदार नेता सुनील सिंह साजन, जो पूर्व एमएलसी रहे हैं, उन्होंने पूरे त्यागी समाज को जमात बताया है, गुंडा बताया है, लड़की छेड़ने वाला बताया है। यह त्यागी समाज बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगा। इसके लिए धरना प्रदर्शन जब तक चलेगा जब तक उन्हें सजा नहीं मिलेगी।

'सुनील सिंह के खिलाफ भी सरकार को एक्शन लेना चाहिए'

उन्होंने कहा कि अभी अभी पता चला है कि श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी हो गई है। हमारी मीटिंग में निर्णय लिया गया है कि एक तो जो गलती श्रीकांत त्यागी ने की है उसी धारा में उस पर कार्रवाई हो और दूसरा सुनील सिंह के खिलाफ भी सरकार को एक्शन लेना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी हाईकमान से भी हम यह आग्रह करेंगे कि इसकी उच्च स्तरीय जांच हो, जो दोषी हो उसके खिलाफ भी कार्रवाई हो। अगर मांगे नहीं मानी गई तो त्यागी समाज आंदोलन करेगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story