×

Muzaffarnagar: इंटर कॉलेज का शिलान्यास करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने की भैसा बुग्गी की सवारी, VIDEO

Muzaffarnagar News: जनपद में इंटर कॉलेज के शिलान्यास करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल न भैसा बुग्गी की सवारी का लुफ्त उठाया।

Amit Kaliyan
Published on: 4 Sep 2022 10:44 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

केंद्रीय मंत्री ने की भैसा बुग्गी की सवारी 

Click the Play button to listen to article

Muzaffarnagar News: जनपद में शनिवार को एक इंटर कॉलेज के शिलान्यास करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (Union Minister Sanjeev Balyan) और उत्तर प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने इस दौरान भैसा बुग्गी की सवारी का लुफ्त भी उठाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

भैसा बुग्गी की सवारी के बारे में जब हमने स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल से बात की तो उनका साफ तौर पर कहना था कि भैसा बुग्गी हमारे ग्रामीण क्षेत्र की आमदनी और ऊर्जा का स्रोत है। जिसका आनंद आज दोनों मंत्रियों ने मिलकर लिया है।

भैंसा बुग्गी की सवारी करते दिख रहे दोनों मंत्री

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में जहां दोनों मंत्री तो भैंसा बुग्गी की सवारी करते दिख रहे हैं तो वही बाकी के बीजेपी कार्यकर्ता, नेता और जिला अध्यक्ष सहित अन्य लोग पैदल चलते दिखाई दे रहे हैं। मंत्रियों की इस शाही सवारी ने तकरीबन डेढ़ किलोमीटर का सफर तय किया है। जिसमें मंत्रियों को छोड़कर बाकी सभी बीजेपी नेताओं के धूप में पसीने छूट गए। आपको बता दें कि आज सदर विधानसभा क्षेत्र के चांदपुर गांव में 5 करोड़ रुपयों की लागत से बनने जा रहे एक राजकीय कन्या इंटर कॉलेज का शिलान्यास केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और उत्तर प्रदेश के स्वतंत्र राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के द्वारा किया गया है।

राज्य मंत्री ने किया गांव चांदपुर में इंटर कॉलेज का शिलान्यास

इसकी जानकारी देते हुए स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने बताया कि आज हमारी मुजफ्फरनगर विधानसभा क्षेत्र के गांव चांदपुर में एक इंटर कॉलेज का शिलान्यास के लिए मैं और मंत्री डॉ संजीव बालियान जी और पार्टी के अन्य नेता वहां पर गए वहां पर रास्ता थोड़ा छोटा था वहीं पर एक नौजवान राजकुमार नाम का उसने एक छोटा भैंसा और एक सुंदर सी बग्गी बनाई हुई थी। जिसमे दो ही आदमी बैठ सकते थे हमको बहुत अच्छी लगी हम उस पर बैठे और बैठ कर उसको चलाया और वहां से लेकर कार्यक्रम स्थल तक लगभग डेढ़ किलोमीटर हम उसको चला कर ले कर गए बहुत अच्छा लगा हमको भी और गांव वालो को भी निश्चित रूप से अच्छा अनुभव हमारा भैंसा बुग्गी चला कर रहा।

योगी आदित्यनाथ ने हमारे विधानसभा क्षेत्र में किए दो इंटर कॉलेज स्वीकृत

इंटर कॉलेज का शिलान्यास था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमारे विधानसभा क्षेत्र में दो इंटर कॉलेज स्वीकृत किए हैं। बिलासपुर में लगभग बनकर तैयार है और एक चांदपुर में जिसका आज शिलान्यास हुआ है। उसी में ही आज हम मंत्री संजीव बालियान और अन्य नेता वहां पर गए थे, वहां की रहने वाली रेनू चौधरी हमारी पार्टी की वर्कर भी है। उन्होंने लगभग 55 सौ मीटर जमीन इस इंटर कॉलेज को दान दी है। यह निश्चित रूप से बहुत बड़ी बात है जबकि मुजफ्फरनगर इस बात के लिए मशहूर है यहां पर ढोल के लिए झगड़े हो जाते हैं।

ऐसे में 55 सौ मीटर खेती की बढ़िया जमीन दान करना रेनू चौधरी जी का एक बहुत बड़ा योगदान है, मैं उनका धन्यवाद करता हूं और एक शानदार कॉलेज वहां पर बनकर तैयार होगा जिसमें आसपास के 8 गांव के बच्चों को बेटियों को शिक्षा ग्रहण करने का अवसर मिलेगा। हमारी ग्रामीण संस्कृति है भैंसा गांव की आमदनी का ऊर्जा का श्रोत है हम उस पर चले बहुत सुंदर था इस दौरान हम गांव वालों को देखकर प्रसन्न हुए और गांव वाले हम को देखकर प्रसन्न हुए आनंद आ गया ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story