×

Muzaffarnagar News: टिकैत परिवार को धमकी देने वाला गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस ने टिकैत परिवार को फोन पर बम से उड़ाने की धमकी देने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

Amit Kaliyan
Published on: 11 March 2023 5:30 PM GMT (Updated on: 11 March 2023 5:30 PM GMT)
Muzaffarnagar: Arrested for threatening Tikait family
X

मुजफ्फरनगर: टिकैत परिवार को धमकी देने वाला गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस ने टिकैत परिवार को फोन पर बम से उड़ाने की धमकी देने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा है कि आरोपी हरियाणा का रहने वाला है और दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। 8 मार्च को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के मोबाईल फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने अननोन नंबर से फोन कर टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

धमकी को लेकर गौरव टिकैत के द्वारा भौराकला थाने में लिखित शिकायत की गई थी। पुलिस ने तत्काल धारा 507,506 में मुकदमा दर्ज कर सर्विलांस की मदद से शनिवार को हरियाणा निवासी विशाल पुत्र देवा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये अभियुक्त ने पुलिस पूछताछ में बताया कि जस्ट डायल से उसने गौरव टिकैत का नंबर प्राप्त किया था। इसके बाद 8 तारीख की शाम को शराब के नशे में उसमें गौरव टिकैत के नंबर पर फोन कर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था।

पुलिस ने जारी की प्रेस विज्ञप्ति

मुजफ्फरनगर जनपद की पुलिस द्वारा इस मामले की मीडिया में एक विज्ञप्ति भी जारी की गई है। इसमें साफ साफ शब्दों में यह कहा गया है कि आरोपी ने फोन कर गौरव टिकैत से अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। बम से उड़ाने तथा जान से मारने की बात पूरी तरह से जांच में निराधार पाई गई है।

सीओ फुगाना ने दी पूरी जानकारी

सीओ फुगाना देवव्रत बाजपाई ने बताया कि दिनांक 9 मार्च 2023 को गौरव चौधरी द्वारा भोराकला थाने में एक लिखित तहरीर दी गई थी। इसमें उनके द्वारा बताया गया कि फोन पर किसी व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी एवं अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। भौराकला पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए इसमें मुकदमा दर्ज कर लिया और जाँच पड़ताल के उपरांत आज दिनांक 11 मार्च कों एक अभियुक्त विशाल पुत्र देवा सिंह जोकि दिल्ली का रहने वाला है उसे गिरफ्तार किया गया है। जाँच पड़ताल व गहनता से पूछताछ मे यह तथ्य सामने आये है कि अभियुक्त ने अत्यधिक शराब का सेवन कर लिया था और फिर उसके द्वारा गौरव चौधरी कों फोन करके इस तरह का काम किया गया, अभियुक्त हिरासत में है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story