×

Muzaffarnagar: नौकर की निर्मम हत्या पर पुलिस ने किया खुलासा, मालिक और उसके बेटे को किया गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: जनपद की पुलिस ने 29 अगस्त को गला रेतकर हुई एक नौकर की हत्या का खुलासा करते हुए मालिक और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है।

Amit Kaliyan
Published on: 2 Sep 2022 4:49 PM GMT
Muzaffarnagar Crime News
X

 Crime (photo: social media )

Muzaffarnagar Crime News: जनपद की पुलिस ने 29 अगस्त को गला रेतकर हुई एक नौकर की हत्या का खुलासा करते हुए मालिक और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक मर्तक नौकर के अपने मालिक की बेटी से अवैध संबंध थे। जिसके चलते मालिक ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने नौकर की गन्ने के खेत में गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी थी।

29 अगस्त को खेत में मिला था लापता नौकर

दरअसल आपको बता दें कि बीती 29 अगस्त को जानसठ कोतवाली क्षेत्र (Jansath Kotwali area) के तिसंग गांव में स्थित एक गन्ने के खेत में लापता नौकर का खून से लथपथ शव बरामद हुआ था, जिसकी गला रेत कर निर्मम हत्या की गई थी। बताया जा रहा था कि बिहार निवासी मृतक 50 वर्षीय नौकर जय प्रकाश उर्फ इस्लाम तकरीबन 17 से 18 वर्षों से हत्यारोपी मालिक इरफान के यहां नौकरी करता था। इसी दौरान मृतक नौकर जयप्रकाश सिर्फ इस्लाम के अवैध संबंध हत्यारोपी मालिक इरफान की बेटी के साथ हो गए थे, जिसकी जानकारी होने पर मालिक इरफान ने अपने पुत्र दानिश के साथ मिलकर 29 अगस्त हो अपने नौकर जयप्रकाश पूर्व इस्लाम की शराब पिलाकर गन्ने के खेत में गला काट कर निर्मम हत्या कर दी थी।

इसके बाद उस समय मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। इस मामले में गांव के चौकीदार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जब अपनी तहकीकात शुरू की तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया. जिसके चलते पुलिस ने जब मालिक इरफान से सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने सारे घटनाक्रम को कबूल लिया।

मालिक की बेटी के साथ अवैध संबंधों को लेकर की नौकर की हत्या

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल श्रीवास्तव (SP Rural Atul Srivastava) ने बताया कि 29 अगस्त को एक व्यक्ति का शव गन्ने के खेत में मिला था। जिसकी पहचान जयप्रकाश पूर्व इस्लाम के रूप में हुई थी। उसका गला काट करके हत्या की गई थी। चौकीदार की शिकायत पर इस मामले में तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया था और शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई थी। जांच के दौरान जो तथ्य प्रकाश में आए हैं, उसमें मृतक नौकर के संबंध अपने मालिक की बेटी के साथ हो गए थे, जिसके चलते मालिक और उसके बेटे ने एक अन्य बच्चे के साथ मिलकर इसकी हत्या कर दी थी।

घटना को इस तरह हुआ खुलासा

घटना का अनावरण इस प्रकार किया गया घटनास्थल से शराब के कुछ बारकोड मिले थे, जिसकी जानकारी की गई तो गांव में स्थित एक शराब की दुकान से ये शराब खरीदी गई थी जब यह जानकारी की गई, ये शराब कौन ले गया था तो उस दिन के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उस दिन इस धरब की दुकान से शराब खरीदी थी। उन सब से पूछताछ की गई।

पूछताछ में जानकारी मिली की एक बच्चे ने यह शराब खरीदी थी उस बच्चे से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि मृतक के लिए उसने शराब खरीदी थी. किस-किस ने पी थी तो उसने बताया कि मृतक नौकर और उसके मालिक ने दोनों ने शराब पी थी। उसी के आधार पर जब पूछताछ की गई तो मामला साफ हो गया, जिसके चलते आज इस घटना का अनावरण किया गया है। हत्या अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त जो धारदार हथियार है उसको भी बरामद कर लिया गया है विस्तृत विवेचना की जा रही है दोषी गिरफ्तार कर लिए गए हैं, जिनको जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story