मुज़फ्फरनगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में मौत का सामान बरामद

मुज़फ्फरनगर पुलिस के हाथ उस समय बड़ी सफलता लगी जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर खालापार में एक मकान में छापेमारी की तो वहां से भारी मात्रा में मौत का सामान व अधबने तमंचे व बनाने का सामान व उपकरण सहित 2 पिस्टल बरामद हुई है। पुलिस ने एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया है जो तमंचे बनाकर क्षेत्र में सप्लाई करता था। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खालापार का है। जहां कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक मकान पर छापेमारी की तो वहां मकान के एक कमरे से अवैध तमंचे बनाने की फैक्ट्री चलती मिली। जिसपर कोतवाली पुलिस ने मौके से 2 पिस्टल विदेशी 7 तमंचे 12 बोर 1 तमंचा 315 बोर व तमंचे बनाने का समान नाल व तमंचे बनाने के उपकरण और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किये है। वही मौके से एक अभियुक्त कँवर को भी गिरफ्तार किया गया है। जो ये तमंचे बनाकर क्षेत्र में सप्लाई करता है और लोगो को ऑर्डर पर देता है। पुलिस ने पुछताछ के बाद गिरफ्तार अभियुक्त कँवर को जेल भेज दिया है ।

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि एक अभियुक्त गिरफ्तार किया गया है जिसके मकान में अवैध तमंचा बनाने की फैक्ट्री चल रही थी। इसके पास से भारी मात्रा में तमंचा कारतूस व 2 पिस्टल समेत भारी मात्रा में तमंचा बनाने के उपकरण भी बरामद किए है।