Priyanshu Murder Case: दोस्त की गर्लफ्रेंड से करता था बात, इसलिए कर दी गई हत्या, दोस्त व एक साथी गिरफ्तार

Priyanshu Murder Case: पुलिस ने प्रियांशु हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक के दोस्त सहित उसके एक साथी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया।

Amit Kaliyan
Published on: 17 Oct 2022 12:53 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

पुलिस की गिरफ्त में प्रियांशु के हत्यारे

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर की मंसूरपुर कोतवाली पुलिस ने सोमवार को प्रियांशु हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा करते हुए मृतक के दोस्त सहित उसके एक साथी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। प्रियांशु के दोस्त विशाल ने अपने दोस्त की हत्या इसलिए की क्योंकि प्रियांशु अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड से बात करता था और प्रियांशु से उसने 10 हजार रुपये भी ले रखे थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल फोन और दो चाकू बरामद किये। आरोपी विशाल ने हत्या के बाद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी वायरल की जिसमें उसने लड़की का जिक्र किया।

दरअसल मामला मंसूरपुर गांव का है जहां मंसूरपुर पुलिस ने प्रियांशु हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा सोमवार को करते हुए आरोपी उसके एक दोस्त विशाल व धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल फोन और चाकुओं से गोदकर हत्या करने वाले दोनों चाकुओं को भी आरोपियों के कब्जे से बरामद किया। आपको बता दें 6 अक्टूबर को प्रियांशु को उसके दोस्त विशाल ने फोन करने के बाद उसे गांव में हो रहे एक जागरण में बुलाया जिसके बाद आरोपी विशाल ने अपने एक अन्य साथी धर्मेंद्र के साथ मिलकर प्रियांशु की चाकू से गोद गोदकर निर्मम हत्या कर दी और शव को तालाब के पास भेज दिया। जहां 15 अक्टूबर की रात में मंसूरपुर के पास एक तालाब किनारे प्रियांशु का शव ग्रामीणों को पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई करते हुए हत्या का अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर थी।

इस पूरे मामले पर मंसूरपुर पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर प्रियांशु हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा करते हुए आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल फोन और दो चाकू बरामद किये। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करने के बाद दोनों आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया। आरोपी विशाल ने अपने दोस्त प्रियांशु की हत्या इसलिए कि ताकि वह अपने दिए हुए 1 हजार रुपये कभी भविष्य में ना मांग सके और वह विशाल की गर्लफ्रेंड से भी फोन पर बात ना कर सके। आरोपी विशाल ने एक इंस्टाग्राम पर हत्या करने के बाद वीडियो भी अपलोड की जिसमें उसने कहां भोले तेरी दुनिया में से 2-3 आदमी चाहे कम करने पड़ जाओ पर लौंडी वही चाहरी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story