×

Muzaffarnagar News: ग्रीटिंग कार्ड जलाकर वैलेंटाइन डे का किया विरोध

Muzaffarnagar News: अखिल भारत हिंदू महासभा की तरफ से स्पष्ट है कि वैलेंटाइन डे के दिन हिंदू महासभा की टीम होटल रेस्टोरेंट और पार्कों में घूमेगी अगर कोई व्यक्ति अश्लील हरकत करता हुआ मिला, तो उसे अपने तरीके से समझाने का कार्य करेंगे।

Amit Kaliyan
Published on: 12 Feb 2023 3:25 PM GMT
X

Muzaffarnagar Protest against Valentine Day

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में रविवार को अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर वैलेंटाइन डे का विरोध करते हुए वैलेंटाइन डे कार्डों को जलाकर प्रदर्शन किया।

आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व भी अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा एक लठ पूजन के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम के दौरान अखिल भारत हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष ने लोकेश सैनी ने वैलेंटाइन डे मनाने वाले युवाओं को चेतावनी दी थी कि अगर कोई भी युवा किसी भी रेस्टोरेंट या होटल में अश्लीलता करता हुआ पाया गया तो उनको लठो से सबक सिखाया जायेगा।

वैलेंटाइन एक अय्यास व्यक्ति था

आज के प्रदर्शन के दौरान अखिल भारत हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने बताया कि आज अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा वैलेंटाइन डे कार्ड को फूंका गया है. क्योंकि स्पष्ट है की यह वैलेंटाइन एक अय्यास किस्म का व्यक्ति था, इसलिए हम लोगों ने शुरू से ही इस दिन को मनाने का विरोध करते आए हैं।

होटल, रेस्टोरेंट में न फैलाई जाए अश्लीलता

उन्होंने कहा कि हम अपने नौजवानों को स्पष्ट रूप से कहना चाहते हैं, कि वैलेंटाइन डे से बचें. किसी भी होटल रेस्टोरेंट में किसी भी तरह की अश्लीलता ना परोसी जाए। हम होटल रेस्टोरेंट मालिकों से भी निवेदन करते हैं कि वह अपने यहां पर ऐसे किसी भी असामाजिक तत्वों को ना बिठाए जो होटल पर अश्लीलता फैलाता हो और छोटी नाबालिक बच्चों के साथ छेड़छाड़ करता हो।

हर जगह मौजूद रहेंगे अखिल भारत हिंदू महासभा के लोग

अखिल भारत हिंदू महासभा की तरफ से स्पष्ट है कि वैलेंटाइन डे के दिन हिंदू महासभा की टीम होटल रेस्टोरेंट और पार्कों में घूमेगी अगर कोई व्यक्ति अश्लील हरकत करता हुआ मिला, तो उसे अपने तरीके से समझाने का कार्य करेंगे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story