Muzaffarnagar News: सड़क हादसे में तीन की मौत, ईद की ख़ुशी में पसरा मातम

Muzaffarnagar News: खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित गंगनहर पटरी पर शनिवार देर शाम एक बाइक सवार इस्तेखार हुसैन उनकी पत्नी मलिका ओर उनके भाई नवाब हैदर को एक स्विफ्ट कार ने उस समय कुचल दिया, जब बाइक सवार अपने गांव पाल से खतौली की ओर आ रहे थे।

Amit Kaliyan
Published on: 23 April 2023 11:40 AM GMT
Muzaffarnagar News: सड़क हादसे में तीन की मौत, ईद की ख़ुशी में पसरा मातम
X
घटना के बारे में बताता भतीजा (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में ईद के त्यौहार पर एक परिवार में उस समय मातम छा गया, जब एक बाइक सवार तीन लोगों को एक अनियंत्रित स्विफ्ट कार ने कुचल दिया। जिसमें दो लोगों की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं महिला ने अस्पताल में पहुंचकर दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि कार सवार दो लोग भी इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पूरा परिवार हो गया ख़त्म

दरअसल, खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित गंगनहर पटरी पर शनिवार देर शाम एक बाइक सवार इस्तेखार हुसैन उनकी पत्नी मलिका ओर उनके भाई नवाब हैदर को एक स्विफ्ट कार ने उस समय कुचल दिया, जब बाइक सवार अपने गांव पाल से खतौली की ओर आ रहे थे। जिसमें इस्तेखार और उसके भाई नवाब हैदर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस्तेखार की पत्नी मलिका ने अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया। ईद के त्यौहार पर हुई इस घटना की सूचना पर जहां मृतक परिवार में कोहराम मच गया तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया है।

कार ने टक्कर मारी

जानकारी के मुताबिक़ इस घटना में कार सवार दो लोग भी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए मृतक इस्तेखार के भतीजे सुहैल अब्बास ने बताया कि मृतक लोग उसके दो अंकल और आंटी थीं, जो शाम के समय पाल गांव से चले थे। छह बजे खतौली के लिए गंग नहर पर बुआवड़ा के नजदीक पीछे से आ रही कार ने उनको टक्कर मार दी। जिसमें इनकी मौत हो गई। मृतक इस्तेखार के भतीजे सुहैल अब्बास ने बताया कि मृतकों में एक के दो के छोटे-छोटे बच्चे हैं। दूसरे की एक छोटी सी बच्ची है। उनका पूरा घर बर्बाद हो गया।

मुआवजे की मांग

मृतक इस्तेखार के भतीजे सुहैल अब्बास ने बताया कि हमने शिकायत दर्ज करा दी है, जिस ने टक्कर मारी है, उसका भी पता लगाया जाए क्योंकि गाड़ी तो है उसकी लेकिन जिस ने टक्कर मारी है, उसमें से मुख्य आरोपी मौके से भाग गया है। हम लोग चाहते हैं कि इसमें जो भी कुछ हो बच्चों के हक में हो, उन मासूमों के पालन-पोषण के लिए सरकार की तरफ से मुआवजा मिलना चाहिए।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story