×

हादसे से दहला यूपी: अनियंत्रित ट्रक ने मासूम को रौंदा, मौके पर ही मौत

जनपद के रतनपुरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने 6 वर्षीय मासूम अयान को कुचल दिया, जिसमें मौके पर ही मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर हंगामा किया।

Newstrack
Published on: 6 Nov 2020 2:20 PM GMT
हादसे से दहला यूपी: अनियंत्रित ट्रक ने मासूम को रौंदा, मौके पर ही मौत
X
हादसे से दहला यूपी: अनियंत्रित ट्रक ने मासूम को रौंदा, मौके पर ही मौत

मुजफ्फरनगर: जनपद के रतनपुरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने 6 वर्षीय मासूम अयान को कुचल दिया, जिसमें मौके पर ही मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर हंगामा किया। घटना की सुचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने ट्रक चालक को मौके से गिरफ्तार कर कड़ी मशक्कत के बाद मामला शांत कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया ।

ये भी पढ़ें: किसान सम्मान निधि: योजना बनी जरूरतमंदों के लिए, फायदा ले रहा कोई और

दरअसल मामला रतनपुरी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव का है, जहां शुक्रवार को खतौली-बुढ़ाना मार्ग पर एक अनियंत्रित ट्रक ने 6 वर्षीय मासूम अयान पुत्र शहजाद को कुचल दिया जिसमें मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने सड़क पर शव रखकर खतौली-बुढ़ाना मार्ग जाम कर दिया ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/MUZAFFARNAGAR-06-11-2020-HADSE-ME-MASUM-KI-MOUT-BYTEGIRJA-SHANKAR-TRIPATHI-CO-BUDHANA.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: बीजेपी के इस बड़े नेता के घर पड़ा EC का छापा, चुनाव में पैसा बांटने की शिकायत

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जाम खुलवाने का प्रयास किया तो पुलिस और ग्रामीणों के बीच भी नोकझोंक हो गई , घंटो की मशक्कत के बाद पुलिस द्वारा ट्रक चालक गिरफ्तारी होने के आश्वासन पर परिजन शांत हुए और पुलिस ने मासूम बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में मृतक बच्चे के परिवार की तहरीर के अनुसार कार्रवाई शुरू कर दी।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/MUZAFFARNAGAR-06-11-2020-HADSE-ME-MASUM-KI-MOUT-1.mp4"][/video]

रिपोर्ट: अमित कुमार

Newstrack

Newstrack

Next Story