×

Shrikant Tyagi Case: श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने मांगा न्याय, PM मोदी व CM योगी से लगाई गुहार

Muzaffarnagar News: श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी मामले में आज श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी मुजफ्फरनगर पहुंची जहां त्यागी समाज के साथ मिलकर गैंगस्टर के मुकदमों की वापसी की मांग की।

Amit Kaliyan
Published on: 1 Sep 2022 1:20 PM GMT
bjp leader shrikant tyagi noida bhangel village lucknow residence bouncers up police live update
X

Shrikant Tyagi (Social Media)

Muzaffarnagar News: श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी प्रकरण के मामले (Shrikant Tyagi's arrest case) में जहां मेरठ के कमिश्नरी में त्यागी समाज का 2 दिन से प्रदर्शन चल रहा है। वहीं, आज दोपहर श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी (Anu Tyagi) यूपी के मुजफ्फरनगर पहुंची जहां त्यागी भवन में त्यागी समाज (Tyagi Samaj) के लोगों ने अनु त्यागी और श्रीकांत त्यागी के परिवार के सदस्यों का स्वागत करते हुए कांत त्यागी प्रकरण मामले में एकजुटता दिखाते हुए श्रीकांत त्यागी पर लगाए हुए गैंगस्टर के मुकदमों की वापसी की मांग की और महेश शर्मा के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की।

श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने डॉ महेश शर्मा के पर किए तीखे प्रहार

इस अवसर पर श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने डॉ महेश शर्मा के ऊपर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि आज हमारे साथ जो त्यागी समाज खड़ा हुआ है वह किसी राजनीति मुद्दे के लिए नहीं खड़ा हुआ है, हमारे साथ हुए अन्याय के खिलाफ न्याय दिलाने की मांग को लेकर देश का क्या कि समाज हमारे साथ खड़ा हुआ है। अनु त्यागी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देखिए मैं और हमारा त्यागी समाज यही चाहता है जो हमारे साथ अन्याय हुआ है उस चीज के लिए हमें न्याय मिले सिर्फ यही लड़ाई है हमारी कि हमें न्याय मिले। कहीं ना कहीं डॉ महेश शर्मा ने इस छोटे से प्रकरण को बहुत बड़ा बना दिया है। इसलिए आज पूरा त्यागी समाज हमारे साथ खड़ा है। हम चाहते हैं कि हमारी आवाज सरकार तक जाए लेकिन डॉक्टर महेश शर्मा कहीं ना कहीं हमारी आवाज को सरकार तक नहीं पहुंचने दे रहे हैं क्योंकि महेश शर्मा खुद अपने आप को मुख्यमंत्री समझे हुए बैठे हैं।

हमारे साथ अन्याय कौन कर रहा है: अनु त्यागी

अनु त्यागी ने कहा कि एक तरफ जहां मेरे पति श्रीकांत त्यागी को गाली देने के मामले में गैंगस्टर लगा दी गई तो वहीं दूसरी ओर डॉ महेश शर्मा के बॉडीगार्ड जो खुद गंदी गंदी गाली दे रहे थे। हमें और हमारे समाज के लोगों को उसको केवल 3 दिन के लिए जेल में रखा गया। 3 दिन बाद उसकी जमानत हो गई और महेश शर्मा सभी को मिठाई खिला रहे हैं। आप खुद देख सकते हैं कि हमारे साथ अन्याय कौन कर रहा है। आज जो हमारे साथ हमारा त्यागी समाज खड़ा है वह किसी राजनीतिक मुद्दे के लिए नहीं खड़ा हुआ है बल्कि हमें न्याय दिलाने के लिए खड़ा हुआ है। लोग राजनीति नहीं करने आए हैं। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मांग करते हैं कि वह हमें न्याय दिलाएं और डॉक्टर महेश शर्मा के ऊपर कानूनी कार्रवाई हो महेश शर्मा के खिलाफ एफ आई आर दर्ज होनी चाहिए।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story