×

Muzaffarnagar News: सनातन धर्म की रक्षा को घर-घर बांटे जायेंगे तलवार, हिंदू क्रांति दल का बड़ा ऐलान

Muzaffarnagar News:विजयादशमी पर हिंदू क्रांति दल द्वारा शस्त्रों की विधि विधान से पूजा की गई। इस दौरान हिंदू क्रांति दल ने यह ऐलान किया कि सनातन धर्म की रक्षा को घर-घर तलवार वितरित किया जाएगा।

Amit Kaliyan
Published on: 24 Oct 2023 9:27 AM GMT
X

हिंदू क्रांति दल ने किया शस्त्रों को पूजन (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: विजयादशमी पर्व पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में हिंदू क्रांति दल द्वारा शस्त्रों की विधि विधान से पूजा की गई। इस दौरान हिंदू क्रांति दल के द्वारा यह ऐलान किया गया कि सनातन धर्म की रक्षा के लिए वह घर-घर तलवार वितरित करने का काम किया जाएगा। बता दें कि मंगलवार को विजयादशमी पर्व पर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पाल धर्मशाला में हिंदू क्रांति दल द्वारा शस्त्रों की विधि विधान से पूजा कर हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। इस दौरान हिंदू क्रांति दल के जिलाध्यक्ष लोकेश सैनी ने मीडिया से बात करते हुए यह ऐलान किया कि हिंदू क्रांति दल जल्द ही सनातन धर्म की रक्षा के लिए हर सनातनी के घर तलवार और त्रिशूल वितरित करने का काम करेगा।

युवा पीढ़ी को शास्त्रों के साथ शस्त्रों का दें ज्ञानः लोकेश सैनी

लोकेश सैनी ने कहा कि हर सनातनी हिंदू को शास्त्रों के साथ-साथ अपने बच्चों को शस्त्रों का ज्ञान भी देना चाहिए। लोकेश सैनी का कहना है कि हमारा उद्देश्य है कि प्रत्येक हिंदू के घर में अपनी सुरक्षा के लिए हथियार होना चाहिए। उन्होंने बताया कि आज हिंदू क्रांति दल परिवार द्वारा शस्त्र पूजन का आयोजन किया गया है क्योंकि विजयदशमी के इस शुभ अवसर पर हमारे धर्म में शास्त्रों के साथ-साथ शस्त्रों की भी पूजा की जाती है। इसी उद्देश्य से हिंदू क्रांति दल द्वारा आज शस्त्र पूजन किया गया।

हम सनातन धर्म के सभी हिंदू भाइयों से निवेदन करेंगे कि शास्त्रों के साथ-साथ अपने बच्चों को शस्त्रों का ज्ञान भी दें और हिन्दू क्रांति दल द्वारा जल्द ही तलवार वितरण का कार्यक्रम भी किया जाएगा। हमारा उद्देश्य यह है कि प्रत्येक हिंदू के घर में अपनी सुरक्षा के लिए हथियारों का होना जरूरी है एवं हमारे से जहां तक भी होगा हम तलवार व त्रिशूल का वितरण कर हथियारों को सनातन धर्म मे हिंदुओं के घर-घर तक पहुंचाने का कार्य करेंगे। जिससे सनातन, हिंदू धर्म के साथ अपने परिवार की रक्षा की जा सके। कार्यक्रम के दौरान हिंदू क्रांति दल के समस्त कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story