×

दर्दनाक हादसा: टैंकर ने कार में मारी टक्कर, मौके पर तीन लोगों की मौत

काफी मशक्कत के बाद कार में फसे शवों को बाहर निकाला गया

Amit Kaliyan
Written By Amit KaliyanPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 21 May 2021 8:38 AM GMT
दर्दनाक हादसा: टैंकर ने कार में मारी टक्कर, मौके पर तीन लोगों की मौत
X

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में आज एक बड़ा हादसा हो गया। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया। मुजफ्फरनगर के मीरापुर थाना क्षेत्र स्थित दिल्ली पौड़ी राजमार्ग पर शुक्रवार की सुबह एक वैगनआर कार और तेल टैंकर की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। लोगों के अनुसार टैंकर ने कार में टक्कर मारी थी। हादसे में मां-बेटे समेत तीन की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने कई घंटो की मशक्कत के बाद कार में फसे शवों को निकलवाकर पोस्मार्टम के लिए भिजवाया।

इलाज के लिए जा रहे थे मुजफ्फरनगर

बताया जा रहा है, कि बिजनौर जनपद के शिवाजीनगर निवासी मंजू के पैर में कुछ दिन पूर्व फैक्चर हो गया था, जिसका इलाज मुजफ्फरनगर में चल रहा था, जिसके चलते शुक्रवार की सुबह वैगनआर कार में सवार होकर 50 वर्षीय मंजू अपने बेटे (कार चालक) 26 वर्षीय अक्षय और अपनी 28 वर्षीय भांजी शीतल को लेकर दवाई लेने के लिए मुजफ्फरनगर आ रही थी, इसी दौरान मीरापुर के दिल्ली पौड़ी मार्ग स्थित सिखरेड़ा गाँव के पास उनकी कार में विपरीत दिशा से आ रहे टैंकर की जबरदस्त टक्कट हो गई, घटना के बाद टैंकर का ड्राईवर मौके से फरार हो गया, तो वहीं कार में सवार महिला उसके बेटे और भांजी की हादसे में मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने बामुश्किल शवों को कार से निकालकर पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया। टैंकर को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।



तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, चार की मौत, दो घायल

लखीमपुर खीरी। फूलबहेड थाना क्षेत्र के लखहा भूड़ के पास एक तेज रफ्तार कार सवार ने दो बाइकों को जोरदार मार दी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया जहा उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। हादसा लखीमपुर-पलिया हाइवे राजमार्ग पर लखहा भूड़ के पास हुआ। बताते हैं एक काले रंग की तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार बीच सड़क पर उछलकर जा गिरे। गंभीर रूप से घायल बाइक सवारों अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतको की पहचान अनूप पुत्र रामू व आंसू देवी पत्नी रामू निवासी हजूर पुरवा थाना फूलबेहड़ के रूप में हुई है।


बताते हैं ये सभी लखहा निवासी सोनेलाल के पुत्र अंकुर के तिलक समारोह में आए थे। ये लोग लखहा चौराहे पर पहुंचे थे कि वहीं दूसरी तरफ से तेज रफ्तार में आ रही कार नंबर यूपी 27 एमएल ए 1111 ने इन लोगों को जबरदस्त टक्कर मार दी। इसमें छह लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई। 2 लोग संजीवनी (10) पुत्री राजू और अभिषेक (19) पुत्र सोने लाल निवासी हजूर पुरवा गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। हादसे की तेज आवाज सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंच गए। लोगों ने आनन—फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अपस्ताल भिजवाया, जहा उनका उपचार जारी है। इस मारे में बात करने पर कोतवाली प्रभारी फूल बेहड़ ने बताया कि सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है और 2 अन्य लोग घायल है, जिनका उपचार जीरापुर अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story