×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Muzaffarnagar News: मोदी के मंत्री ने पुलिस प्रशासन को दी चेतावनी, कहा-अपनी बुद्धि सही कर लें, यह योगी राज में नहीं चलेगा

Muzaffarnagar News: बीजेपी नेताओं के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान भी बुलडोजर पर सवार होकर जुलूस के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान होली के त्योहार को देखते हुए ढोल नगाड़ों के साथ जमकर गुलाल भी उड़ाया गया।

Amit Kaliyan
Published on: 6 March 2023 5:29 PM GMT
X

Union Minister of State Sanjeev Balyan

Muzaffarnagar News: जनपद में सोमवार को केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान एक कार्यक्रम के दौरान धरना-प्रदर्शन को लेकर पुलिस प्रशासन पर जमकर भड़के। मंत्री संजीव बालियान ने कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए साफ-साफ लफ्जों में जनपद के पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि वह अपनी बुद्धि ठीक कर लें और अपना काम करना सीख ले।

दरअसल सोमवार को मुजफ्फरनगर जनपद के बुढ़ाना ब्लॉक पर नवनियुक्त समिति के सम्मान समारोह का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान भी बुलडोजर पर सवार होकर जुलूस के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान होली के त्योहार को देखते हुए ढोल नगाड़ों के साथ जमकर गुलाल भी उड़ाया गया। कार्यक्रम के दौरान मंच से अपना भाषण देते हुए संजीव बालियान धरना प्रदर्शन करने वालों के बीच जाकर बैठने वाले पुलिस प्रशासन पर जमकर भड़के।

बालियान ने मंच से बोलते हुए कहा कि सर्व समाज का काम होगा और काम की मॉनिटरिंग होगी. ये 100 लोग आकर धरने पर बैठ जाएं, हमारे भाई अखबार वाले भी बड़ा-बड़ा छापते हैं। मैं एक निवेदन और करता हूं कि हमारी पंचायत ने बिल्कुल भी राजनैतिक दलों की पंचायत नहीं होती। पंचायतें समाज की होती हैं। प्रदेश में योगी सरकार है। उन्होने पुलिस वालों को हिदायद देते हुए कहा कि आज के बाद से धरना प्रदर्शन के दौरान उसमे ना बैठें। उन्होने कहा कि ये योगी सरकार है यहां ये सब नहीं चलेगा।

संजीव बालियान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शासन द्वारा बुढ़ाना ब्लॉक के लिए तीन सदस्यों की एक समिति बनाई गई है, जिसमें दो हमारी बहनें और 1 भाई है। उस समिति ने एक तरीके से बुढ़ाना ब्लॉक ऑफिशियली चार्ज लिया है। समिति अब जो यहां रुके हुए विकास कार्य है उन्हें आगे बढ़ाएगी। उन्होने कहा कि जनपद में अजीब सा माहौल है, इसके लिए सख्ती से निपटने की आवश्यकता है। जनता ने हमें सांसद अच्छे काम करने के लिए चुना है। राजनीति करेंगे तो आखिरी दो महीनों में करेंगे। लेकिन मैने किसी पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story