×

उड़न खटोले में दूल्हाः मुज़फ्फरनगर में अनोखी शादी, ऐसे ले उड़ा दुल्हनियां

सिविल लाइन क्षेत्र के कच्ची सड़क निवासी रितेश की शादी गाजियाबाद बाद निवासी एक युवती से 10 दिसंबर गुरुवार को होनी तय हुई थी।जिसके लिए रितेश के परिजनों का सपना था।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 10 Dec 2020 2:49 PM GMT
उड़न खटोले में दूल्हाः मुज़फ्फरनगर में अनोखी शादी, ऐसे ले उड़ा दुल्हनियां
X
कच्ची सड़क निवासी रितेश की शादी गाजियाबाद बाद निवासी एक युवती से 10 दिसंबर गुरुवार को होनी तय हुई थी।जिसके लिए रितेश के परिजनों का सपना था।

मुज़फ्फरनगर जनपद के जीआईसी मैदान में गुरुवार को उस समय भीड़ का हुजूम इकट्ठा हो गया जब एक दूल्हे ने हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए उड़ान भरी थी । आपको बता दे की सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कच्ची सड़क निवासी रितेश प्रजापति नाम का एक युवक गुरुवार को अपनी बारात लेकर हेलीकॉप्टर से गाजियाबाद के लिए क्या निकला कि मानो इस नजारे को देखने के लिए लोगो की भीड़ इक्कठा हो गई।

दरअसल थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कच्ची सड़क निवासी रितेश की शादी गाजियाबाद बाद निवासी एक युवती से 10 दिसंबर गुरुवार को होनी तय हुई थी।जिसके लिए रितेश के परिजनों का सपना था।

यह पढ़ें...Tanuj Patel: कोरोना संकट के बीच अमेरिका से आए भारत, ऐसा है इनका सफर

हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हनिया

उनके घर की दुल्हन हेलीकॉप्टर से आये जिसके चलते रितेश अपने कुछ परिजनों के साथ जीआईसी मैदान से हेलिकॉप्टर द्वारा अपनी बारात लेकर गाजियाबाद के लिए निकल पड़ ,रितेश की माने तो वह आज रात को गाजियबाद में अपनी शादी कर कल सुबह इसी मैदान पर हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हनिया के साथ पहुँचेगा।

wedding

यह पढ़ें...खूंखार 12 नक्सली: आतंक में झारखंड, अब होगा खात्मा, एक करोड़ का इनाम घोषित

अनोखी शादी को देखने के लिए मुजफ्फरनगर

देखते ही देखते हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के दौरान जनपद वासियों की भारी संख्या में सिविल लाइन क्षेत्र के महावीर चौक स्थित जीआईसी मैदान में लोगों का भारी हुजूम जमा हो गया। जो कि क्षेत्र में बड़ा ही चर्चा का विषय बना हुआ है। गांव देहात से लेकर शहरी क्षेत्र के लोग भी इस अनोखी शादी को देखने के लिए मुजफ्फरनगर महावीर चौक इस्थित जीआईसी मैदान में पहुंचे। हेलीकॉप्टर के द्वारा जिला गाजियाबाद के लिए यह बारात रवाना हो गई है। जो कि कल इसी मैदान में वापस हेलीकॉप्टर के द्वारा ही आएगी।

रिपोर्ट अमित कुमार

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story