×

Muzaffarnagar Video: जब मुर्गा बन कर दूल्हा बोला, देखें कैसे तीसरी शादी के सपने हो गए चूर-चूर

Muzaffarnagar News Today: ये घटना 10 सितम्बर कि बताई जा रही है। जो बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के परासौली गांव घाटी।

Amit Kaliyan
Published on: 13 Sep 2022 10:44 AM GMT
X

दूल्हे को भीड़ ने बंधक बनाकर पीटते पीटा

Click the Play button to listen to article

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है जहा एक तीसरी बार शादी करने आये दूल्हे को भीड़ ने पहले तो बंधी बनाया फिर उसे जमकर पीटा। अब ये वीडियो पूरे मुज़फ्फरनगर में चर्चा का विषा बना हुआ है।

दरअसल, ये घटना 10 सितम्बर कि बताई जा रही है। जो बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के परासौली गांव घाटी। शामली जनपद के कांधला निवासी जहाँगीर नाम का एक व्यक्ति दूल्हा बनकर अपनी बारात लेकर लड़की के घर आया हुआ था। इसी बीच दहले कि पहली पत्नी वह पहुंची और दहले का सारा राज खोल दिय। जिसके बाद वहा हंगामा खड़ा हो गय। गुसाए दुल्हन पक्ष ने बारात को बंधक बनाया और जमकर पिटाई शुरू कर दी। साथ ही दूल्हे को मुर्गा भी बनाय। ये सारा व्याख्या किसी ने अपने फ़ोन में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल का दिया। जिसके बाद से उस शादी कि चर्चा हर तरफ होने लगी है ।

दुल्हन के भाई का आरोप है कि दूल्हे कि पहले ही दो बार शादी हो चुकी है। ये बात छिपाकर तीसरी बार उसकी बहन से शादी करने वाला था । पुलिस को जब इस मामले कि शिकायत की गयी तो तीन लोगों को गिरफ़्तार कर उनका शांतिभंग में चालान कर जेल भेज दिया गया है।

युवक तीसरी शादी करने के लिए यहाँ पहुँचा था

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि 10 सितम्बर को एक युवक तीसरी शादी करने के लिए यहाँ पहुँचा था जिसमे वाद विवाद हो गया था। बात ज्यादा बढ़ने पर मारपीट हुई थी। इसमें पुलिस ने तीन लोगो को शांतिभंग की आशंका में 14 दिन की रिमांड पर जेल भेज दिया गया था। मौके पर शांति बनी हुई है अगर इसमें और भी कोई शिकायत आएगी तो उसमे कार्यवाही की जाएगी।

दुल्हन के भाई का कहना है जब सभी खाना खा रहे थे तभी दूल्हे कि पहली पत्नी आई और बोलने लगी कि वो ये शादी नहीं होने देगी। इसकी शादी पहले भी दो बार हो चुकी है। फिर उन्हें इस बात का पता लग सका और बारात में आये लोग भी भड़क गए जिसके बाद सभी ने दूल्हे और दूल्हे पक्ष को समझाया और साथ ही उनकी पिटाई भी की। मुर्गा भी बनाया गया फिर इसको पुलिस को सौप दिया । दुल्हन के परिवार वालों ने जब खर्चा हुआ पैसा वापस माँगा तब दूल्हे पक्ष के लोगो ने कहा उनके पास पैसे नहीं है , वो उनपर मुकदमा कर सकते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story