×

Muzaffarnagar: पड़ोस में डीजे देखने गई 7 साल की बच्ची से रेप, घायल बच्ची काफी डरी-सहमी...कुछ नहीं बोल रही

Muzaffarnagar Rape Case: मुजफ्फरनगर जिले में 7 वर्षीय बच्ची के साथ एक अज्ञात शख्स ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची पड़ोस में डीजे देखने गई थी। पुलिस आरोपी जुटी है।

Amit Kaliyan
Published on: 14 Feb 2024 5:31 PM GMT (Updated on: 14 Feb 2024 5:38 PM GMT)
Muzaffarnagar Rape Case
X

पीड़ित बच्ची के साथ परिजन (Social Media) 

Muzaffarnagar Rape Case: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक 7 वर्षीय बच्ची के साथ एक अज्ञात शख्स ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि बच्ची पड़ोस में डीजे देखने के लिए गई थी। उसी दौरान आरोपी मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। एक सुनसान जगह पर रेप की वारदात को अंजाम दिया।

देर रात अचानक गायब हुई बच्ची की तलाश परिजनों ने शुरू की। बच्ची बदहवास हालत में मिली। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। जानकारी के अनुसार, इस घटना के बाद से बच्ची काफी डरी-सहमी है। वह कुछ भी बोल नहीं पा रही।

मासूम के साथ बलात्कार, आरोपी फरार

ये मामला मंगलवार की देर रात बुढाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। जहां घर के बाहर डीजे देखने गई 7 वर्षीय बच्ची को एक अज्ञात व्यक्ति बहला-फुसलाकर अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया। वहां मासूम के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। रेप के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

बच्ची अस्पताल में भर्ती

घायल अवस्था में किसी तरह मासूम बच्ची जब अपने घर पहुंची। उसने आपबीती अपने परिजनों को बताई जिस पर परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल मासूम बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

एसपी- अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल ने बताया कि, 'थाना बुढ़ाना पर एक सूचना प्राप्त हुई की 13/14 की रात एक 7 वर्षीय लड़की को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला-फुसलाकर ले जाया गया। उसके साथ गलत काम किया। सूचना प्राप्त होते ही लड़की को मेडिकल एवं डॉक्टरी इलाज के लिए भेजा गया। थाना बुढ़ाना पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है। वहीं, अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है'।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story