Muzaffarnagar News: आदमखोर बना युवक, युवती सहिता चार लोगों को काटकर किया घायल

Muzaffarnagar News: जनपद में आदमखोर जानवर की तरह एक युवक ने जमकर उत्पात मचाया। युवक ने राह चलते लोगों पर हमला कर दिया। उसने एक 16 वर्षीय युवती सहित चार लोगों को काटकर सनसनी फैला दी।

Amit Kaliyan
Published on: 4 Sep 2024 11:44 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: जनपद में आदमखोर जानवर की तरह एक युवक ने जमकर उत्पात मचाया। युवक ने राह चलते लोगों पर हमला कर दिया। उसने एक 16 वर्षीय युवती सहित तीन-चार लोगों को काटकर सनसनी फैला दी। माहौल बिगड़ता देख मौजूद लोगों ने युवक को पड़कर बेंच पर बांध दिया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। खराब हालत देख डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए मेरठ रेफर कर दिया। घटना का एक वीडिये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के चुंगी नंबर दो की है। सुबह पराई गांव के एक युवक ने आदमखोर जानवरों की तरह हरकत करते हुए राह चलते लोगों पर हमला कर दिया। इस दौरान इस युवक ने एक 16 वर्षीय युवती सहित तीन-चार लोगों को काटकर घायल कर दिया। युवक के परिजनों ने बताया कि वह नशे का आदी है। इसकी पत्नी भी कुछ दिन पहले उसे छोड़कर मायके चली गई थी।

परिवार वालों ने कहा कि नशे की आदत छुड़वाने के लिए इंजेक्शन लगवाया था। जिसके चलते शायद साइड इफेक्ट के कारण इस युवक की ऐसी हालत हुई है जो यह अन्य लोगों पर दांत से काटकर हमला कर रहा है। जिला चिकित्सालय के डॉक्टर अर्पण जैन ने बताया कि मुझे इमरजेंसी से कॉल आई थी जिसमें एक पेशेंट को हमने देखा। उसके शरीर पर कुछ जगह चोट के निशान थे और वह हतप्रभ की स्थिति में था। उस मरीज का प्राथमिक उपचार किया गया। युवक को गंभीर हालत में देख उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story