×

Muzaffarnagar News: "जो सरकार की बात नहीं मानेगा वह जेल जाएगा नहीं तो..." राकेश टिकैत

Muzaffarnagar News: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार की जो बात नहीं मानेगा वह जेल जाएगा, नहीं तो समझौता करेगा।

Amit Kaliyan
Published on: 23 March 2024 5:08 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack) 

Muzaffarnagar News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार रात ईडी के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसको लेकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार की जो बात नहीं मानेगा वह जेल जाएगा नहीं तो समझौता करेगा। विपक्ष वालों की गिरफ्तारी तो होनी ही है और अभी बहुत से लोग जेल जाएंगे। आपको बता दे कि जनपद में शनिवार को क्रांति सेना के द्वारा नगर में स्थित महावीर चौक पर अपने कार्यालय में होली मिलन का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को भी पहुँचे थे।

विपक्ष का घर तीन ही जगह है

कार्यक्रम के दौरान राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है क्योंकि विपक्ष वालों की गिरफ्तारी तो होनी ही है सरकार की जो बात नहीं मानेगा तो वह जेल जाएगा नहीं तो समझौता करेगा। विपक्ष वाले डरते क्यों हैं अपनी गिरफ्तारी दें गिरफ्तारियां पहले भी होती थी और नेताओं का काम है या तो वह सत्ता की कुर्सी पर रहेगा या विरोध में रहेगा या फिर जेल में रहेगा। उनका तीन ही जगह है। राकेश टिकैत ने कहा कि अभी बहुत लोग जेल जाएंगे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story