×

Muzaffarnagar News: जमीनी विवाद को लेकर दो चचेरे भाइयों में खूनी संघर्ष, एक की मौत

Muzaffarnagar News: जनपद में सोमवार को दिन निकलते ही उस समय सनसनी फैल गई। जब जमीनी विवाद को लेकर दो चचेरे भाइयों के परिवार में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें एक भाई की जहां मौत हो गई।

Amit Kaliyan
Published on: 15 Jan 2024 12:38 PM GMT
X

मुजफ्फरनगर में जमीनी विवाद को लेकर दो चचेरे भाइयों में खूनी संघर्ष (न्यूजट्रैक)

Muzaffarnagar News: जनपद में सोमवार को दिन निकलते ही उस समय सनसनी फैल गई। जब जमीनी विवाद को लेकर दो चचेरे भाइयों के परिवार में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें एक भाई की जहां मौत हो गई। तो वहीं मृतक की पत्नी और दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराते हुए जहाँ मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया तो वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरसअल नगर कोतवाली क्षेत्र के बहामालेडी गांव में सोमवार सुबह जमीनी विवाद के चलते जगदीश ने अपने बेटे सोनू और परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने चचेरे भाई सतबीर के परिवार पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया था। जिसमें सतबीर की जहां मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं सतबीर की पत्नी सोमवती बेटा राजकुमार और अजय गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर बामुश्किल मामले को शांत कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

वहीं घायल पत्नी सोमवती बेटे राजकुमार और अजय को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना की जानकारी देते हुए सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि सोमवार सुबह थाना क्षेत्र नगर कोतवाली के बामन हेडी गांव से सूचना मिली कि कुछ लोग घायल है। उनमें से एक व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 65 वर्ष है वह मृत है। वहीं उसके दो-तीन रिश्तेदार घायल है और वहीं दूसरे पक्ष से जगदीश वह भी घायल है। यह मामला जमीन को लेकर आपसी विवाद का है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story