×

Muzaffarnagar News: रेलवे ट्रैक पर मिला एमबीबीएस की छात्रा का शव, जांच में जुटी पुलिस

Muzaffarnagar News: रेलवे ट्रैक किनारे एमबीबीएस छात्रा का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Amit Kaliyan
Published on: 26 April 2024 11:57 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

मृतक छात्रा की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में रेलवे ट्रैक किनारे एमबीबीएस छात्रा का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं छात्रा के परिजनों ने सहपाठी छात्र पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले में परिजनों के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

दरअसल मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर पुल के पास औरैया निवासी बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज की एमबीबीएस प्रथम की छात्रा कृतिका चौहान का गुरुवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस को शव बरामद हुआ था। वहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। मृतक छात्रा के परिजनों ने मंसूरपुर थाने में मृतक छात्रा के सहपाठी छात्र कुणाल सैनी पर हत्या का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

मामले की जांच जारी- एसपी सिटी

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि कल शाम थाना मंसूरपुर में डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर का पुल है उसके पास एक युवती का शव बरामद होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि ये युवती मूल रूप से जनपद औरैया की रहने वाली है। मंसूरपुर क्षेत्र में बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा है। उन्होनें कहा कि छात्रा अपनी क्लासमेट के साथ यहां तक पहुंची थी और संदिग्ध परिस्थितियों में इसकी मौत हुई है। इस संबंध में युवती के परिजनों के द्वारा जिस युवक के साथ वहां तक गई थी उस पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर दी गई है। इसके बाद थाने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है और उसकी विवेचना जारी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story